लाइव टीवी

अयोध्या में बनेगा भव्य राम मंदिर, वहां कोई बाबर की इमारत नहीं बनेगी: केशव मौर्य

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 26, 2018, 4:39 PM IST
अयोध्या में बनेगा भव्य राम मंदिर, वहां कोई बाबर की इमारत नहीं बनेगी: केशव मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

केशव मौर्या ने कहा कि कांग्रेस सत्ता से बेदखल होने के बाद फिर से सत्ता में वापसी के लिए बेचैन है. इस बेचैनी का प्रदर्शन वह इस प्रकार करने की कोशिश कर रहे हैं जैसे कोई सूरज के ऊपर यह प्रयास करें कि पत्थर मार दे.

  • Share this:
बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यक्रम में हिस्सा लेने शुक्रवार को गोरखपुर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि श्री राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण होगा, अब वहां पर कोई बाबर की इमारत नहीं बनेगी यह हर कोई जानता है. मामला भी सर्वोच्च न्यायालय में है और सुनवाई 29 तारीख से शुरू होने वाली है. अब सुनवाई पूरी होने तक अनुकूल परिणाम पाने की हर राम भक्त प्रतीक्षा कर रहा है. भव्य मंदिर निर्माण जरूर होगा, कब होता है, कितने दिन में होता है रिजल्ट कितनी देर में आता है, यह विषय कोर्ट का है.

उद्धव ठाकरे के अयोध्या पहुंचने पर केशव मौर्या ने कहा कि राम भक्त के नाते कोई भी रामलला के दर्शन कर सकता है. केशव मौर्या ने कहा कि कांग्रेस सत्ता से बेदखल होने के बाद फिर से सत्ता में वापसी के लिए बेचैन है. इस बेचैनी का प्रदर्शन वह इस प्रकार करने की कोशिश कर रहे हैं जैसे कोई सूरज के ऊपर यह प्रयास करें कि पत्थर मार दे.

नरेंद्र मोदी  संसार के सबसे ईमानदार सरकार चलाने वाले सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं और जो गलत करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे. पूरे देश का विश्वास मोदी जी पर है और पूरे देश का अविश्वास राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर है. सीबीआई का विषय पर केशव मौर्य ने कहा कि इस मुद्दे पर उनको कुछ नहीं बोलना है मोदी जी के नेतृत्व में सरकार जो भी कार्रवाई कर रही है वह देश के हित में ले रही है और भ्रष्टचार से मुक्त करने के लिए है. कांग्रेस झूठ की मशीन बन कर पूरे देश में जो घूम रही है उसका सफाया होता जा रहा है.

(रिपोर्ट: रामगोपाल द्विवेदी)

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज: भतीजे ने रची थी एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या की साजिश

कानपुर: सर्पदंश से मौत के बाद शव गंगा में बहाया, 6 साल बाद जिंदा लौटा युवक
Loading...

पीलीभीत: दबिश के दौरान महिला की मौत, पुलिसकर्मियों पर FIR के आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2018, 4:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...