लाइव टीवी

इंजीनियरिंग छात्रा को अश्लील फोटो भेजकर करता था ब्लैकमेल, दिल्ली से हुआ गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2019, 10:44 AM IST
इंजीनियरिंग छात्रा को अश्लील फोटो भेजकर करता था ब्लैकमेल, दिल्ली से हुआ गिरफ्तार
इंजीनियरिंग छात्रा को अश्लील फोटो भेजकर करता था ब्लैकमेल. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

बताया जा रहा है कि मुंबई (Mumbai) का रहने वाला युवक पुष्पेंद्र शर्मा उर्फ करण छात्रा को वाट्सऐप (WhatsApp) पर आपत्तिजनक तस्वीर भेजकर परेशान करने लगा.

  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर पुलिस ने शनिवार शाम इंजीनियरिंग की छात्रा को ब्लैकमेल कर दो लाख रुपये मांग रहे युवक को दिल्ली के अशोक नगर इलाके से गिरफ्तार किया है. पीड़िता की मां ने मुंबई के रहने वाले आरोपी के खिलाफ  पिपराइच थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. बता दें कि पिपराइच क्षेत्र की रहने वाली युवती निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ती है.

बताया जा रहा है कि मुंबई का रहने वाला युवक पुष्पेंद्र शर्मा उर्फ करण उसके मोबाइल पर युवती को फोन करता था. कुछ दिन बाद वाट्सएप पर आपत्तिजनक तस्वीर भेजकर परेशान करने लगा. इसके बाद छात्रा ने फोन पर बातचीत करना बंद कर दिया. आरोप है कि पुष्पेंद्र कई बार छात्रा से मिलने कॉलेज पहुंचा. मुलाकात न होने पर प्राचार्य और शिक्षकों के मोबाइल पर उसकी आपत्तिजनक तस्वीर भेजना शुरू कर दिया.

आरोपी युवक पुष्पेंद्र शर्मा उर्फ करन
आरोपी युवक पुष्पेंद्र शर्मा उर्फ करण.


आरोप है कि इस बीच छात्रा के नाम से फेसबुक पर फर्जी एकाउंट बनाकर तस्वीर पोस्ट करने लगा. घरवालों ने फोन कर फोटो डिलिट करने के लिए कहा तो आरोपित दो लाख रुपये की डिमांड कर रहा था. इस मामले में 25 मार्च 2018 को छात्रा की मां ने पुष्पेंद्र के खिलाफ पिपराइच थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. मामले की जांच कर रही साइबर सेल ने दिल्ली के अशोक नगर इलाके में स्थानीय पुलिस की मदद से पुष्पेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि वह प्राइवेट बैंक में काम करता है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

रामपुर में जब जयाप्रदा ने गुनगुनाया- जीत जाएंगे हम तू अगर संग है

PHOTOS: BHU अस्पताल बना तालाब, मरीजों की बढ़ी मुश्किलें
Loading...

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला, बोले- UP में स्वास्थ्य सेवाएं सबसे ज्यादा बदहाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 9:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...