महराजगंज: प्रॉपर्टी विवाद में पिता-पुत्र की चाकू मारकर हत्या

बता दें कि श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के रहने हरि गौड़ अपनी जमीन बेच दी थी, जिसके बाद बिक्री की गयी जमीन का रकम उसने अपने बेटे श्रीराम को दे दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 10:02 AM IST
महराजगंज: प्रॉपर्टी विवाद में पिता-पुत्र की चाकू मारकर हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2018, 10:02 AM IST
यूपी के महराजगंज जिले में रविवार देर रात सगे भाइयों ने पिता-पुत्र की चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस के मुताबिक घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परतावल बाजार की है. पिपराइच रोड पर बीती देर रात जमीनी विवाद में धनहा नायक के रामू टोला निवासी दो भाइयों ने मिलकर पिता और भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. आवाज सुनकर बीच बचाव करने आई मां को भी किया घायल कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के रहने हरि गौड़ अपनी जमीन बेच दी थी, जिसके बाद बिक्री की गयी जमीन का रकम उसने अपने बेटे श्रीराम को दे दी. जिससे नाराज हरि गौड़ के दो बेटों ने अपने पिता और भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इस दौरान बेटे की पत्नी भी घायल हो गई जिसका इलाज गोरखपुर मेडिकल कालेज में चल रहा है. मौके पर पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने दौरा कर घटना की पूरी जानकारी ली. हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर छापेमारी की जा रही हैं.

(रिपोर्ट: रवि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का भारत बंद, सपा देगी प्रदेशव्यापी धरना, बसपा मौन!

'यह सवर्णों का गांव है, वोट मांगकर शर्मिंदा न करें'

बड़े भाई का दावा पत्नी की वजह से IPS सुरेंद्र ने की आत्महत्या, दर्ज कराएंगे FIR

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर