होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP: गोरखपुर में ससुर ने ही छीन ली दामाद की आंख की रोशनी, जानें पूरा माजरा

UP: गोरखपुर में ससुर ने ही छीन ली दामाद की आंख की रोशनी, जानें पूरा माजरा

गुलरिया के पिपरी निवासी विजय प्रताप ने बताया कि उनके बेटे रामपाल की शादी 9 वर्ष पहले जमुनादा निवासी खदेरू की बेटी सुमन से हुई थी.

गुलरिया के पिपरी निवासी विजय प्रताप ने बताया कि उनके बेटे रामपाल की शादी 9 वर्ष पहले जमुनादा निवासी खदेरू की बेटी सुमन से हुई थी.

पीड़ित के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस मेडिकल करा कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है. बता दें गुलरिया के पिपरी निवासी विजय प्रताप ने बताया कि उनके बेटे रामपाल की शादी 9 वर्ष पहले जमुनादा निवासी खदेरू की बेटी सुमन से हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं, एक 9 साल की बेटी अनुष्का और दूसरा 4 साल का बेटा सूर्य प्रताप. विजय प्रताप सिंह ने बताया कि सुमन अकसर अपने मायके वालों व ससुराल वालों से लड़ते झगड़ते रहती थी.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में ससुर द्वारा अपने दामाद की पीटकर और उसका हाथ तोड़ने और आंख फोड़ने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित पक्ष द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. यह पूरी घटना घर में आपसी कलह की वजह से बताई जा रही है. आरोप है कि आपसी कलह की वजह से ससुर ने दो बेटे और तीन लोगों के साथ मिलकर अपने दामाद और उसके पिता की खूब पिटाई की. ससुर ने नुकीले हथियार से अपने दामाद पर हमला कर दिया जिससे उसकी आंखों की रोशनी चली गई .

घटना गुलरिया थाना क्षेत्र के पिपरी गांव की है. पीड़ित के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस मेडिकल करा कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है. बता दें गुलरिया के पिपरी निवासी विजय प्रताप ने बताया कि उनके बेटे रामपाल की शादी 9 वर्ष पहले जमुनादा निवासी खदेरू की बेटी सुमन से हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं, एक 9 साल की बेटी अनुष्का और दूसरा 4 साल का बेटा सूर्य प्रताप. विजय प्रताप सिंह ने बताया कि सुमन अकसर अपने मायके वालों व ससुराल वालों से लड़ते झगड़ते रहती थी.

देवरिया में प्रिंसिपल का सामने आया घिनौना चेहरा, कॉलेज की लड़कियों का आरोप- कहते थे टच मी, FIR दर्ज

विजय प्रताप सिंह ने अपनी तहरीर में बताया है कि सुमन की मायके से उसके पिता दो भाई और तीन अज्ञात लोग उनके घर में घुस मारपीट की. उन्होंने बताया कि सभी ने मिलकर उनके लड़के रामपाल और विजय प्रताप सिंह की जमकर पिटाई की जिसमें दोनों घायल हो गए. रामपाल के ससुर ने नुकीले हथियार से हमला किया जिससे उसकी आंख की रोशनी चली गई. फिलहाल पुलिस इस मामले में तहरीर लेकर पीड़ित पक्ष का मेडिकल करा कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

Tags: Crime News, Family dispute, Gorakhpur news, Gorakhpur Police, Up crime news, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर