दो साल से बेटी से कर रहा था रेप, विरोध करने पर कर दी हत्‍या

News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 8:35 AM IST
दो साल से बेटी से कर रहा था रेप, विरोध करने पर कर दी हत्‍या
बेटी से रेप और हत्‍या के आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

एसएसपी डा. सुनील कुमार गुप्‍ता ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. पुलिस ने आरोपी बाप की निशानदेही पर पीड़ि‍ता का सिर और धड़ बरामद कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2019, 8:35 AM IST
  • Share this:
गोरखपुर पुलिस ने शनिवार को एक कलयुगी बाप को बेटी से कथित तौर पर रेप करने और हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एसएसपी डा. सुनील कुमार गुप्‍ता ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी शख्‍स ने पिछले दो साल के दौरान 19 साल की बेटी से कई बार रेप करने और उसकी हत्‍या करने की बात स्‍वीकार की है. पीड़ि‍ता ने दुष्‍कर्म का विरोध किया तो आरोपी बाप ने 26-27 जुलाई की रात को अपनी ही बेटी की हत्‍या कर दी.

आरोपी ने मामले को छुपाने के लिए बेटी के शव के दो टुकड़े कर दिए. सिर को खेत में दफना दिया, जबकि धड़ को बोरे में डालकर नाले में फेंक दिया था.

अलग-अलग बरामद किया गया सिर और धड़
एसएसपी डा. सुनील कुमार गुप्‍ता ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसका सिर और धड़ को बरामद कर लिया है. पीड़ि‍ता का सिर खेत से कंकाल के रूप में बरामद किया गया. इसके साथ ही उसके धड़ को नाले से बरामद किया गया.

एसएसपी ने बताया कि आरोपी अपनी छोटी बेटी के साथ पिछले दो साल से बलात्कार कर रहा था. उसने 26 जुलाई की रात बेटी की हत्या कर दी और उसके शरीर के टुकड़े कर डाले. उन्होंने बताया कि आरोपी ने बेटी का सिर उरवा क्षेत्र में छिपा दिया, जबकि शरीर के बाकी अंग हरपुरबुधट के कचना नाले में फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:

गोरखपुर के सूर्यकुंड धाम की बदलेगी तस्वीर, CM योगी आज करेंगे शिलान्यास
Loading...

पड़ोसन के चक्कर में पत्नी को उतारा मौत के घाट, बचाने गए बेटे को किया ये हाल

अयोध्या मामला: यूपी से सामने आए 'राम के एक और वंशज', कहा- सबूत दिखाने को तैयार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 8:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...