Home /News /uttar-pradesh /

कुशीनगर: सनकी पिता ने दो बच्चों और पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद की आत्महत्या

कुशीनगर: सनकी पिता ने दो बच्चों और पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद की आत्महत्या

घटनास्थल पर जांच करते पुलिस अधिकारी

घटनास्थल पर जांच करते पुलिस अधिकारी

घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलते ही जिले डीएम और एसपी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल की.

    कुशीनगर में सोमवार सुबह एक ही परिवार के चार लोगों से हत्या से हड़ंकप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलते ही जिले डीएम और एसपी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल की. इस सनसनीखेज वारदात में परिवार की बड़ी बेटी ने सीढ़ी के रास्ते दूसरे के छत पर भागकर अपनी जांन बचाई.

    घटना पडरौना कोतवाली के भरवलिया गांव की है. बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते एक सनकी पिता ने अपने दो बेटों की हत्या करने के बाद पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने पुलिस के भय से खुद भी आत्महत्या कर ली. एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पडरौना कोतवाली के दांदोपुर निवासी माधव मुरारी सिंह रामपुर जनपद में फार्मासिस्ट के पद पर तैनाता था. माधव के परिवार में पत्नी सुमन के अलावा बेटी माधवी और दो बेटे विक्रम और बिन्नू थे. किसी बाद को लेकर माधव का अपनी पत्नी सुमन से लेकर विवाद हुआ जिसके बाद मामला तलाक तक पहुंच गया.

    पिछले तीन साल से दोनों का मुकदमा कोर्ट में चल रहा था. कुछ दिन पूर्व रिश्तेदारों के सुलह समझौता कराने के बाद दोनों के बीच सुलहा होने वाला था, लेकिन शायद कुदरत को यह मंजूर नहीं था. बीती रात माधव ने अपने परिवार के साथ खाना खाया जिसके बाद उसके तीनों बच्चे सोने चले गये. आधी रात को माधव और उसकी सुमन के बीच झगड़ा होने लगा.

    इस बीच माधव ने चाकू से अपनी पत्नी पर वार किया पत्नी दूसरे कमरे में भाग गयी तो उसने अपने दोनों बेटों को चाकूओं से गोद दिया. चीख पुकार सुनकर उसकी बड़ी बेटी माधवी जग गयी और छत पर भागने लगी. माधव के सिर पर खून सवार था वह अपनी बेटी का पीछा करते हुए छत पर पहुंचकर उसे बुलाने लगा लेकिन माधवी दूसरे के छत पर भाग गयी.

    माधव ने सीढ़ियों के रास्ते छत पर आ रही अपनी पत्नी पर चाकूओं से कई वार किया. इसके बाद वह नीचे आया और उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने फिंगर प्रिंट दस्ता, फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम की भी मदद से सबूत इकट्ठे किये. चार लोगों की जान जाने से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

    ये भी पढ़ें:

    जब जैकी श्रॉफ ने संभाली लखनऊ ट्रैफिक की कमान, गाड़ी से उतरकर खुद कराया रुट क्लियर

    'मोदी पावर रिंग' से शोहदों को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

    गाजियाबाद बिल्डिंग हादसा: 8 साल के मासूम का शव निकला, मरने वालों की संख्या 2 हुई

    यूपी के एमएलसी बुक्कल नवाब ने कहा, परलोक में सुकून से रहने के लिए किया गोदान

    Tags: गोरखपुर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर