Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    गोरखपुर: मेयर सीताराम जायसवाल के बेटे समेत 5 पर मुकदमा, कोर्ट के आदेश पर खोराबार थाने में केस दर्ज

    गोरखपुर में कोर्ट के आदेश के बाद मेयर के बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.
    गोरखपुर में कोर्ट के आदेश के बाद मेयर के बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

    गोरखपुर (Gorakhpur): चंवरी बाजार निवासी पंकज श्रीवास्तव ने कोर्ट में गुहार लगाई थी कि एक्सीडेंट के बहाने उन्हें जान से मारने की साजिश रची गई है. इस पर कोर्ट से केस दर्ज करने का आदेश हुआ. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले छानबीन करने की बात कह रही है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 30, 2020, 6:30 AM IST
    • Share this:
    गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में मेयर सीताराम जायसवाल (Mayor Sitaram Jaiswal) के बेटे अजय जायसवाल सहित 5 के खिलाफ हत्या की कोशिश, बलवा और लापरवाही से वाहन चलाने समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. वादी पंकज श्रीवास्तव ने खोराबार थाने ये केस दर्ज कराया है. दरअसल 20 जुलाई को पंकज की बाइक और कार का एक्सीडेंट हुआ था. कार में मेयर के बेटे समेत 5 लोग कार में सवार थे. मामले में चंवरी बाजार निवासी पंकज ने अदालत में गुहार लगाई थी जिसके बाद केस दर्ज करने का आदेश हुआ. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले छानबीन करने की बात कह रही है.

    पंकज श्रीवास्तव ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि 20 जुलाई को वह घर से कचहरी जाने के लिए बाइक से निकले थे. वह सूबाबाजार से आगे एस्सार पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे कि चार पहिया वाहन से ठोकर मार दी. वह घायल हो गए और बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई. उन्होंने लोगों ने अस्पताल पहुंचाया.

    पुरानी रंजिश के कारण किया हत्या का प्रयास



    पंकज श्रीवास्तव के अनुसार गाड़ी में अरविंद कुमार अग्रहरी उर्फ गुड्डू, विष्णु अग्रहरी, पंकज अग्रहरी, विजेन्द्र अग्रहरी और मिर्जापुर निवासी अजय जायसवाल बैठे थे. पंकज के अनुसार उन पर हत्या की नीयत से ठोकर मारकर हमला हुआ है क्योंकि इन लोगों से उनके परिवार की पुरानी रंजिश है. मामले में उन्होंने 23 जुलाई को एसएसपी को घटना की सूचना डाक के जरिए दी मगर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया. फिर कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज