लाइव टीवी

गोरखपुर में पहले थाना और अब कमिश्नर कार्यालय का गेट हुआ भगवा, चर्चाओं का बाजार गर्म
Gorakhpur News in Hindi

Ram Gopal Dwivedi | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2020, 12:20 PM IST
गोरखपुर में पहले थाना और अब कमिश्नर कार्यालय का गेट हुआ भगवा, चर्चाओं का बाजार गर्म
गोरखपुर में कमिश्नर कार्यालय के गेट पर भगवा रंग चढ़ाया गया.

एडिशनल कमिश्नर अजय कांत सैनी से जब न्यूज 18 की टीम ने पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं उस गेट से आता-जाता नहीं हूं इसलिए नहीं बता सकता कि गेट का रंग क्या है? फिर भी मैं पता करता हूं कि कैसे रंगा जा रहा है.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में इन दिनों अपने आफिसों को भगवा रंग में रंगने की मानों होड़ सी लग गई है. पहले कैंट थाने को भगवा (Saffron) रंग में रंगा गया और जब ये खबर मीडिया में चली तो आनन-फानन में उसका रंग बदला गया. वहीं अब कमिश्नर कार्यालय का रंगरोगन हो रहा है. सबसे पहले कार्यालय के गेट को ही भगवा रंग में रंग दिया गया है. भगवा रंग में गेट को रंगने से किसको खुश करना चाह रहे हैं अधिकारी? या फिर किसी खास मकसद से इसको भगवा करने की तैयारी है? इस पर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं.

एडिशनल कमिश्नर बोले- मैं उस गेट से आता-जाता नहीं हूं

एडिशनल कमिश्नर अजय कांत सैनी से जब न्यूज 18 की टीम ने पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं उस गेट से आता-जाता नहीं हूं इसलिए नहीं बता सकता कि गेट का रंग क्या है? फिर भी मैं पता करता हूं कि कैसे रंगा जा रहा है. एडिशनल कमिश्नर के जवाब से तो ऐसा लग रहा है कि मानों उन्हें कुछ पता ही नहीं है. तो सवाल यही है कि ये किसके आदेश से भगवा किया जा रहा है?

ये भी पढ़ें:

रेप के आरोपी बसपा MP अतुल राय को SC से बड़ी राहत, शपथ का रास्ता साफ

AMU में अनिश्चितकालीन बंदी के संकेत, प्रशासन आज ले सकता है फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 12:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर