Home /News /uttar-pradesh /

Crime News: युवती ने शादी किया इनकार तो सिरफिरे युवक ने चाकू से काट दी अंगुली, ग्रामीणों ने पकड़ कर धुना

Crime News: युवती ने शादी किया इनकार तो सिरफिरे युवक ने चाकू से काट दी अंगुली, ग्रामीणों ने पकड़ कर धुना

अनिल सुरक्षा गार्ड का काम करता था लेकिन काफी दिनों से बेरोज़गार था. (फाइल फोटो)

अनिल सुरक्षा गार्ड का काम करता था लेकिन काफी दिनों से बेरोज़गार था. (फाइल फोटो)

Crime in Gorakhpur: युवती ने शादी से इनकार किया तो इससे युवक आगबबूला हो गया. सिरफिरे आशिक ने इसके बाद युवती पर चाकू से हमला कर दिया और उनकी अंगुली काट डाली. पीड़िता के चीखने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की. आरोपी को बचाने पहुंची पुलिस पर पथराव भी किया गया. पु‍लिस ने किसी तरह से युवक को उग्र भीड़ के चंगुल से छुड़ाया.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सिरफिरे युवक ने शादी से इनकार (Refuse to Marry) करने पर एक युवती की चाकू से अंगुली ही काट दी. पीड़िता के चीखने-चिल्‍लाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी धुनाई शुरू कर दी. सूचना पर घटनास्‍थल पर पहुंची स्‍थानीय पुलिस पर भी आक्रोशित ग्रामिणों ने ईंट-पत्‍थर फेंकने शुरू कर दिया. पुलिसवालों ने किसी तरह से गुस्‍साए लोगों को शांत कराया और आरोपी को गिरफ्तार कर युवती को अस्‍पताल में भर्ती कराया. युवती की हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर हत्‍या के प्रयास की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी गौतम गौड़ (23) छोटका सोनबरसा गांव का रहने वाला है. उसने युवती को शादी के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन पीड़िता नहीं मानी. इससे नाराज गौतम ने युवती पर चाकू से हमला कर उनकी अंगुली ही काट दी. आरोपी ने इस घटना को मणिराम रेलवे क्रॉसिंग के समीप स्थित दुर्गा मंदिर के पीछे अंजाम दिया. अंगुली काटे जाने से युवती तड़प उठी और शोर मचाने लगी. इस पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपी को दबोच लिया. गुस्‍साए ग्रामीणों ने युवक की धुनाई शुरू कर दी. इस बीच, स्‍थानीय चिलुआताल थाने की पुलिस को किसी ने इस घटना की जानकारी दे दी. आरोपी युवक को गुस्‍साई भीड़ के चंगुल से छुड़ाने पहुंची पुलिस पर स्‍थानीय लोगों ने पत्‍थरबाजी शुरू कर दी. पुलिस ने किसी तरह उन्‍हें समझाया और आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई.

IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज
पुलिस ने आरोपी गौतम गौड़ के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्‍या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है. युवती के परिवार की ओर से दी गई लिखित शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है. इस घटना से आसपास के इलाकों में भी सनसनी फैल गई.

Tags: Crime News, Gorakhpur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर