गोरखपुर में युवक को महंगी पड़ी आशिकी, लड़की के परिजनों ने काटा प्राइवेट पार्ट

दरअसल बताया जा रहा है कि गुड्डू की बेटी से दीपचंद का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसके पहले भी युवती के पिता ने दीपचंद का कई बार समझाया भी था. लेकिन दीपचंद अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था.

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 2:26 PM IST
गोरखपुर में युवक को महंगी पड़ी आशिकी, लड़की के परिजनों ने काटा प्राइवेट पार्ट
गोरखपुर मेडिकल कॉलेज
Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 2:26 PM IST
गोरखपुर में मंगलवार को एक युवक को आशिक करनी मंहगी पड़ी गई. दरअसल देर रात में प्रेमिका के घर में घुसे आशिक को पकड़ कर युवती के परिजनों ने जमकर पीटा. वहीं प्रेमिका के पिता ने गुस्से में आकर युवक का प्राइवेट पार्ट काट डाला. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

घटना खजनी थाना के महुआ डाबर गांव की है. जहां गुड्डू साहनी के घर में गांव का दीपचंद गुप्ता देर रात घुसा. इस दौरान परिजनों की इसकी भनक लग गयी. युवती के पिता ने मौके से युवक को पकड़ लिया है. और अपने बेटों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं गुस्से में आकर युवती के पिता ने कैंची से युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया.

दरअसल बताया जा रहा है कि गुड्डू की बेटी से दीपचंद का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसके पहले भी युवती के पिता ने दीपचंद का कई बार समझाया भी था. लेकिन दीपचंद अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. ऐसे में इस बार युवती के पिता ने युवक को सबक सिखाने को लेकर उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया. इस सनसनीखेज मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें:

सीतापुर के जिला अस्पताल में भूत 'रमाकांत' के डर से वार्ड छोड़ भाग रहे मरीज!

वाराणसी में बोले नरेंद्र मोदी- चार साल में ही काशी में दिखने लगा बदलाव

योगी आदित्यनाथ के राज में 'नाथ' होकर भी अनाथ हैं, गुरु गोरखनाथ के 'चेले'
First published: September 18, 2018, 2:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...