Assembly Banner 2021

Gorakhpur News: अमृतसर के सोना कारोबारी से लाखों की लूट, सामने आया CCTV फुटेज

अमृतसर के सोना कारोबारी से लाखों की लूट

अमृतसर के सोना कारोबारी से लाखों की लूट

स्वर्ण कारोबारी (Gold Trader) के मुताबिक, संतकबीरनगर में गहने बेचने के बाद उनके पास 1 किलो 400 के करीब आभूषण बच गए थे.

  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) जिले के राजघाट थाना क्षेत्र के पांडेयहाता के पास मंगलवार की रात स्कूटी सवार बदमाशों ने पिस्टल सटाकर अमृतसर के स्वर्ण कारोबारी (Gold Trader) से 1 किलो 400 ग्राम सोने के आभूषण लूट लिए. बाजार में सोने की कीमत 30-35 लाख के करीब बताई जा रही है. घटना एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसी फुटेज के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है. घटना की सूचना पर एडीजी अखिल कुमार आईजी राजेश डी राव मोदक एसएसपी योगेंद्र कुमार समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की.

जानकारी के मुताबिक, पंजाब के अमृतसर निवासी सुरेंद्र सिंह स्वर्ण कारोबारी हैं. वह हाल्सीगंज के राधेश्याम धर्मशाला में ठरहे थे. सुरेंद्र सोने के आभूषण नाक की कील, नाथुनी और कान की बॉली गोरखपुर सहित अन्य जिलों में बेचते हैं. रविवार की रात में वह गोरखपुर आए थे. सोमवार को गोरखपुर के सराफा बाजार में गहनों की बिक्री की थी. मंगलवार को गोरखपुर में साप्ताहिक बंदी रहती है. लिहाजा, सुरेंद्र सिंह गहनों की बिक्री करने संतकबीरनगर चले गए.

Lucknow News: बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को मारी गोली, हिरासत में आयुष का साला



स्वर्ण कारोबारी के मुताबिक, संतकबीरनगर में गहने बेचने के बाद उनके पास 1 किलो 400 के करीब आभूषण बच गए थे. संतकबीरनगर से वह किसी सवारी से ट्रांसपोर्ट नगर आए. ट्रांसपोर्टनगर से ऑटो लेकर नार्मल चौराहे के पास उतर गए. नामर्ल से पैदल ही हाल्सीगंज स्थित राधेश्याम धर्मशाला में जा रहे थे. सुरेन्द्र धर्मशाला में ही रुके हुए थे.
पांडेय हाता के पास स्थित यूनाइटेड ट्रेडिंग शिवम कांप्लेक्स के सामने एक स्कूटी से आए दो बदमाशों में से एक ने पिस्टल दिखाकर उनके पास से गहनों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए. गहनों की कीमत लगभग 35 लाख रुपए बताई है. एसएसपी जोगिंदर कुमार ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए सीओ कैंट सीओ कोतवाली क्राइम ब्रांच को लगाया गया है, जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा.  घटना के खुलासे के लिए खलीलाबाद पुलिस की भी मदद ली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज