ड्रग्स माफियाओं से धमकी मिलने के बाद BJP सांसद रवि किशन बोले- देश के भविष्य के लिए गोली खाने को तैयार

ड्रग्स माफियाओं से मिली BJP सांसद रवि किशन को धमकी (file photo)
ड्रग्स माफियाओं से मिली BJP सांसद रवि किशन को धमकी (file photo)

लोकसभा में इस मुद्दे को उठाने के पहले भी रवि किशन (Ravi Kishan) बॉलीवुड और देश में फैल रहे ड्रग्स कनेक्शन की बात कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 12:29 PM IST
  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) से बीजेपी सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने धमकी दिये जाने के मामले पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी आवाज हमेशा उठाता रहूंगा. मुझे अपनी जान की फिक्र नहीं है. इसके अलावा रवि किशन ने कहा कि मैं फिल्म इण्डस्ट्री और युवाओं के भविष्य के लिये अपनी बात जरूर कहूंगा. आपको बता दें कि अभिनेता रविकिशन को ड्रग्स माफियाओं से जान की धमकी मिल रही है.

गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि ''देश के भविष्य के लिये दो-पांच गोली भी खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं''. गौरतलब है कि रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के नेटवर्क को लेकर संसद में मुद्दा उठाया था. ठीक इसी के बाद से उन्हें ड्रग्स माफियाओं से धमकी मिल रही है. भाजपा सांसद शनिवार को दिल्ली से गोरखपुर रवाना हो गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी कर सकते हैं और उन्हें धमकी को लेकर जानकारी दे सकते हैं.


लोकसभा में इस मुद्दे को उठाने के पहले भी रवि किशन बॉलीवुड और देश में फैल रहे ड्रग्स कनेक्शन की बात कर चुके हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल आने पर रवि किशन ने न्यूज़ एटिन से बात करते हुए कहा था कि देश में हजारों करोड़ का ड्रग्स का कारोबार चल रहा है. हालांकि इतने बड़े पैमाने पर बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल आने पर उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया था और कहा था कि उन्हें यह नहीं पता था कि ड्रग्स बॉलीवुड को इस तरह से अपने चंगुल में ले लिया है. रवि किशन का कहना था कि पड़ोसी मुल्क के देश ड्रग्स के माध्यम से देश के युवा को खोखला कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज