लाइव टीवी
Elec-widget

बीजेपी सांसद रवि किशन ने PM मोदी से की मुलाकात, गोरखपुर के लिए रखी ये मांग

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 2:46 PM IST
बीजेपी सांसद रवि किशन ने PM मोदी से की मुलाकात, गोरखपुर के लिए रखी ये मांग
बीजेपी सांसद रवि किशन ने PM मोदी से की मुलाकात

सांसद रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री के पीठ थपथपाने के बाद क्षेत्र में काम करने के लिए नई उर्जा मिली है उनकी कार्यशैली देखकर हमें क्षेत्र के विकास व क्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए दुगनी ऊर्जा मिल जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 2:46 PM IST
  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) से बीजेपी सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने शुक्रवार को संसद भवन के प्रधानमंत्री कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को भगवान शिव की प्रतिमा भेंट की. मुलाकात के दौरान सांसद रवि किशन ने पूर्वांचल के विकास के लिए गोरखपुर शहर में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा खोले जाने की मांग की. बीजेपी सांसद ने प्रधानमंत्री को अवगत कराते हुए कहा कि पूर्वांचल में कलाकारों की कमी नहीं है.

इस क्षेत्र में प्रतिभावान युवकों की भरमार है लेकिन ऐसे युवक-युवतियों को उचित प्लेटफार्म नहीं मिल पाने के कारण उनकी प्रतिभा धरी की धरी रह जाती है. ऐसे में यदि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा खुलता है तो प्रदेश के अधिकतर युवा कलाकारों को इसका पूरा लाभ मिलेगा. इस प्लेटफार्म को पाकर वह अपनी प्रतिभा और हुनर का प्रदर्शन एक नई दिशा में कर सकेंगे. इससे कला क्षेत्र का विकास होगा.

पूरे प्रकरण को सुनने के बाद प्रधानमंत्री ने सांसद को स्कूल खोले जाने को लेकर आश्वासन दिया है. सांसद रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री के पीठ थपथपाने के बाद क्षेत्र में काम करने के लिए नई उर्जा मिली है उनकी कार्यशैली देखकर हमें क्षेत्र के विकास व क्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए दुगनी ऊर्जा मिल जाती है. क्षेत्र में और भी बेहतर और कुछ जनोपयोगी काम करने का मन करता है. सांसद रवि किशन ने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री दोनों ही हमारे लिए आदर्श हैं.

ये भी पढ़ें:

मुलायम सिंह यादव ने काटा 81 किलो का लड्डू केक, अखिलेश में रहे मौजूद

बीजेपी MP ने कहा- कलयुग में बंदर हो गए हैं अत्याचारी, सजा का हो प्रावधान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 2:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com