गोरखपुर: छात्रा ने ट्वीट कर एक्टर सोनू सूद से मांगी मदद, दिल्ली में हुई लिगामेंट सर्जरी की व्यवस्था
Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर: छात्रा ने ट्वीट कर एक्टर सोनू सूद से मांगी मदद, दिल्ली में हुई लिगामेंट सर्जरी की व्यवस्था
छात्रा प्रज्ञा मिश्रा की दिल्ली में होगी सर्जरी

गोरखपुर विश्वविद्यालय (Gorakhpur University) की एलएलबी छात्रा प्रज्ञा मिश्रा के पैर के लिगामेंट सर्जरी की मदद अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने की है. फ़रवरी में एक्सीडेंट के बाद छात्रा चल फिर नहीं पा रही थी.

  • Share this:
गोरखपुर. अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) की मदद का सिलसिला जारी है. इस बार सोनू सूद गोरखपुर (Gorakhpur) जिले की एक बेटी के मददगार बने हैं. दरअसल, लिगामेंट सर्जरी कराने में लाचार छात्रा ने ट्विटर के जरिए सोनू सूद से मदद मांगी थी. जिस पर सोनू सूद ने पहल करते हुए दिल्ली में छात्रा की सर्जरी की व्यवस्था की है, जहां छात्रा के टूटे पैर का बेहतर इलाज हो पायेगा. वहीं, सोनू सूद द्वारा मदद किये जाने से जहां एक तरफ पीड़ित छात्रा उनका आभार जता रही है, जबकि दूसरी तरफ छात्रा की मां सोनू सूद को अपना बेटा बताकर उन्हें आशीर्वाद दे रही हैं.

मामला शाहपुर थाना के पादरी बाजार इलाके का है, जहां गोरखपुर विश्वविद्यालय की एलएलबी छात्रा प्रज्ञा मिश्रा के पैर के लिगामेंट सर्जरी की मदद अभिनेता सोनू सूद ने की है. गौरतलब है कि जहां सोनू सूद जो रील लाइफ में तो खलनायक का किरदार निभाते हैं, लेकिन रियल लाइफ में किसी सुपर हीरो से कम नहीं है. दरअसल अभिनेता सोनू सूद ने एक ट्वीट पर हजारों किलोमीटर दूर गोरखपुर की एक बहन के इलाज का पूरा जिम्मा उठाया है.

ट्वीट कर मांगी थी मदद
बता दें कि गोरखपुर के पादरी बाजार इलाके की प्रज्ञा मिश्रा का फरवरी में एक्सीडेंट हो गया था. जिसमें उनके पैर का लिगामेंट टूट गया था. प्रज्ञा के पिता एक मंदिर में पुजारी हैं और इस लॉकडाउन में परिवार की माली स्थिति काफी खराब हो गई है. माता-पिता की इकलौती संतान प्रज्ञा ही उनका एकमात्र सहारा है, लेकिन उसके भी चल फिर नहीं पाने की वजह से यह परिवार पूरी तरह से टूट गया था. दिलचस्प बात यह है कि प्रज्ञा ने गोरखपुर के विधायक और सांसद से लेकर हर अधिकारी से मदद की फरियाद कर डाली लेकिन किसी ने भी इस बेटी की मदद के लिए कोई काम नहीं किया. वहीं कुछ दिन पहले प्रज्ञा ने अभिनेता सोनू सूद को भी मदद के लिए ट्वीट किया. प्रज्ञा को पता था कि इस लॉकडाउन में सोनू सूद तमाम लोगों की मदद कर रहे हैं इसलिए उसने भी एक बार अपनी किस्मत आजमाने के लिए सोनू सूद को अपने इलाज के लिए ट्वीट किया.
परिवार ने सोनू सूद को कहा थैंक यू


हालांकि ट्वीट के बाद वह निराश हो गई थी, क्योंकि उसे भी लगा था कि कहां मुंबई से उसे मदद मिल पाएगी. लेकिन दो दिन पहले मानो चमत्कार हो गया हो. प्रज्ञा के ट्वीट पर सोनू सूद ने जवाब दिया और उसके दिल्ली में पूरे इलाज और ट्रेन से आने-जाने के खर्चे का भी पूरा जिम्मा इस भाई ने उठा लिया. प्रज्ञा ने जब अपने भाई को इस मदद के लिए धन्यवाद कहा तो सोनू सूद ने अपनी बहन को दुआएं दी और उसे जल्द ही अपने पैरों पर चलाने का वायदा भी किया. दरअसल हर तरफ से निराश और परेशान पुजारी का परिवार आज अपने इस भाई के लिए दुआएं दे रहा है. प्रज्ञा का दो दिन बाद दिल्ली में ऑपरेशन होना है और इसके लिए सोनू सूद की टीम से कई लोग लगातार इनके संपर्क में हैं. प्रज्ञा की मां का कहना है कि मदद नहीं मिलने से हर तरफ से हताश और निराश हो गये थे. लेकिन दुख भरे माहौल में सोनू सूद ने जो मदद की पेशकश की है वह किसी ईश्वर के मदद से कम नही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading