अपना शहर चुनें

States

गोरखपुर: होटल संचालक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में करोड़ों रुपए हड़पने का आरोप

फिलहाल, मृतक के भाई प्रमोद के लिखित तहरीर पर आरोपी महिला अनमिका सिंह, उसके पति और देवर पर केस दर्ज कर लिया गया है. (सांकेतिक फोटो)
फिलहाल, मृतक के भाई प्रमोद के लिखित तहरीर पर आरोपी महिला अनमिका सिंह, उसके पति और देवर पर केस दर्ज कर लिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

संजय (Sanjay) प्रोपर्टी डीलिंग के साथ ही धर्मशाला के पास रेलवे स्‍टेशन रोड पर किराए पर एक होटल का भी संचालन करते थे. पुलिस को संजय के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है,

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में ब्लैकमेलिंग से तंग आकर होटल व्‍यवसायी संजय मल्‍ल ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. संजय का शव जेमिनी अपार्टमेंट में उनके फ्लैट से बरामद किया गया है. पुलिस ने फंदे से लटके शव को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच मे जुट गयी है. मामला गुलरिहा थाना (Gulriha Police Station) के जैमिनी पैराडाइज अपॉर्टमेंट का है, जहां होटल संचालक संजय मल्ल की लाश मिलने से सनसनी मची हयी है. हैरानी की बात यह है कि अपार्टमेंट में संजय के इस किराए के फ्लैट के बारे में परिवार के लोगों को पता नहीं था. जबकि बताया जा रहा है संजय मल्ल एक साल से यहां किराए पर रहते थे.

गौरतलब है कि संजय प्रोपर्टी डीलिंग के साथ ही धर्मशाला के पास रेलवे स्‍टेशन रोड पर किराए पर एक होटल का भी संचालन करते थे. पुलिस को संजय के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्‍होंने महिला रिश्तेदार पर करोड़ों रुपए हड़पने का आरोप लगाया है. वहीं, संजय की खुदकुशी को लेकर उनका परिवार सकते में आ गया है. मूल रूप से मऊ के मधुबन के रहने वाले संजय का शाहपुर थाना के रामजानकी नगर में अपना मकान है. इसके बावजूद उन्‍होंने शहर में किराए का फ्लैट क्‍यों ले रखा था. इस बारे में कोई कुछ नहीं बता पा रहा है. यहां तक कि उनके परिवार को भी इस बारे में जानकारी नहीं थी. बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में संजय ने इन सारी बातों का खुलासा किया है.उन्‍होंने एक महिला पर करोड़ों रुपए हड़पने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही सुसाइड नोट में मृतक संजय ने आर्थिक और मानसिक तौर पर शोषण का जिक्र भी किया है. पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है.





उसके पति और देवर पर केस दर्ज कर लिया गया है
संजय अपने पीछे एक बेटा, एक बेटी और पत्‍नी को छोड़ गए हैं. संजय दिखावे के लिए रामजानकी नगर में अपने निजी आवास पर परिवार के साथ भी रहते थे लेकिन दो दिन से वह वहां नहीं गए. परिवार उनकी तलाश में जुटा था. इसी दौरान उन्‍हें जेमिनी अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट के बारे में पता चला. परिवार वहां पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद था. काफी खटखटाने के बावजूद दरवाजा नहीं खुला तब परिवार ने सोसाइटी के लोगों और पुलिस को सूचना देकर बुलाया. सीसी कैमरे की फुटेज देखी गई तो पता चला कि फ्लैट में गए तो थे लेकिन काफी समय से बाहर नहीं निकले थे. इसके बाद पुलिस ने बढ़ई बुलाकर दरवाजे का लॉक तुड़वाया. अंदर संजय का शव फंदे से लटकता मिला. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में एसपी नॉर्थ अरविंद पाण्डेय का कहना है कि मौके पर सुसाइड नोट मिला है. जिसमें मृतक द्वारा सुसाइड करने की वजह का जिक्र है. फिलहाल, मृतक के भाई प्रमोद के लिखित तहरीर पर आरोपी महिला अनमिका सिंह, उसके पति और देवर पर केस दर्ज कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज