गोरखपुर: मजदूरों को बंधक बनाकर लूट, महिलाओं से रेप की कोशिश

मौके पर एसएसपी ने भी मुआयना किया.
मौके पर एसएसपी ने भी मुआयना किया.

Gorakhpur News: बताया जा रहा है कि घटना के दौरान बदमाशों ने मजदूर परिवारों की महिलाओं से छेड़छाड़ और रेप की कोशिश भी की गई. मामला गगहा थाना के नगवां स्थित ईंट भट्टे का है.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जनपद  में ईंट भट्ठे पर मजदूरों को बंधक बनाकर लूट (Loot) की सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है. आधा दर्जन की संख्या में असलहों से लैस बदमाशों ने भट्टा मजदूर परिवार से जमकर लूटपाट किया. मजदूर परिवारों की महिलाओं के जेवर, नगदी और मोबाइल लूटकर बदमाश फरार हो गए. बताया जा रहा है कि घटना के दौरान बदमाशों ने मजदूर परिवारों की महिलाओं से छेड़छाड़ और रेप की कोशिश भी की गई. मामला गगहा थाना के नगवां स्थित ईंट भट्टे का है.

गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों को लगाया गया

सूचना के बाद मौके पर एसएसपी ने भारी फोर्स के साथ पहुंचकर घटना का मुआयना किया. साथ ही बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की तीन टीमों को लगाया है. गौरतलब है कि नगवां गांव में रामकृपाल मिश्रा के ईंट भट्ठे पर मंगलवार की रात एक बजे के करीब असलहे से लैस होकर बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. भट्ठे पर परिवार के साथ रहने वाले मजदूरों को बंधक बना कर 76 हजार तीन सौ रुपये, 9 मोबाइल व गहने लूटकर बदमाश फरार हो गए. इतना ही नहीं बदमाशों द्वारा मजदूर परिवार की महिलाओं से छेड़खानी की गयी. भट्ठे पर झारखंड से मजदूर आकर अपने परिवार के साथ रहते हैं और यहां ईंट बनाने का काम करते हैं. रामकृपाल के विजय ब्रिक्स फिल्ड नाम के भट्ठे पर भी कई परिवार के करीब 31 लोग झोपड़ी डालकर रहते है और वहीं पर काम करते हैं.



मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं
इस मामले में एसपी साऊथ विपुल श्रीवास्तव का कहना है कि पुलिस ने ईंट भट्ठा मालिक की तहरीर पर डकैती, दुष्कर्म, छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. एसपी साऊथ ने बताया है कि मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं हुई है. बल्कि महिलाओं से छेड़खानी की बात सामने आई है. केस दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. एसपी साऊथ का कहना है कि नट जाति के बदमाशों द्वारा वारदात को अंजाम देने की आशंका लग रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज