Home /News /uttar-pradesh /

अचानक से हिलने लगी सड़क किनारे खड़ी कार, पुलिस वाले पहुंचे तो देखकर रह गए सन्न

अचानक से हिलने लगी सड़क किनारे खड़ी कार, पुलिस वाले पहुंचे तो देखकर रह गए सन्न

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

शनिवार की शाम पांच बजे के करीब नौकायन केंद्र पर सिपाही गश्‍त कर रहे थे. इस बीच सड़क किनारे खड़ी कार (Car) को हिलता देख संदेह हुआ. अंदर बैठे युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देख सिपा‍हियों ने टोका तो वे भागने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) के तारामंडल क्षेत्र में शनिवार शाम नौकायन के पास सड़क किनारे खड़ी एक लाल रंग की कार अचानक से हिलने लगी. यह देख वहां मौजूद पुलिस और अन्य लोग कार के नजदीक पहुंचे. अंदर झांक कर देखा तो कार में बैठे प्रेमी युगल आपत्तिजनक स्थिति में थे. इस बीच सिपाहियों को देखकर प्रेमी युगल कार संग भागने लगे. उनकी गतिविधि संदिग्‍ध लगने पर सिपाहियों ने कंट्रोल रूम में सूचना दे दी, जिसके बाद पूरे जिले में चेकिंग शुरू हो गई. खोराबार पुलिस ने सूचना के आधार पर घेराबंदी कर कार सवार युवक व युवती को पकड़ लिया, जिसके बाद सच्‍चाई मालूम हुई.

    शनिवार की शाम पांच बजे के करीब नौकायन केंद्र पर सिपाही गश्‍त कर रहे थे. इस बीच सड़क किनारे खड़ी कार को हिलता देख संदेह हुआ. अंदर बैठे युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थित में देख सिपा‍हियों ने टोका तो वे भागने लगे. संदेह होने पर उन्‍होंने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में देने के साथ ही बाइक से पीछा शुरू कर दिया. कार सवार प्रेमी युगल देवरिया बाइपास के रास्‍ते खोराबार की तरफ निकल गए. जानकारी होने पर खोराबार पुलिस ने घेराबंदी की तो थाने सामने से होते हुए जंगल की तरफ निकल गए, लेकिन थानेदार ने घेराबंदी कर उन्‍हें पकड़ लिया.

    युवक का शांतिभंग में चालान
    भागते समय कार सवार युवक ने दो बाइक सवार को ठोकर भी मार दी. पूछताछ में पता चला कि युवती चिलुआताल क्षेत्र की रहने वाली है. चौरीचौरा के रहने वाले युवक से उसका प्रेम संबंध है. शनिवार को प्रेमी से मिलने नौकायन केंद्र गई, लेकिन इस बीच कार में ही दोनों अश्लील हरकत करने लगे. सिपाहियों के टोकने पर डरकर भागने लगे. प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन ने बताया कि युवती को मां के साथ घर भेज दिया गया है. युवक का शांतिभंग में चालान किया गया है.

    Tags: Gorakhpur city news, Gorakhpur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर