• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • GORAKHPUR GORAKHPUR NEWS WOMAN COMMITS SUICIDE ALONG WITH TWO DAUGHTERS OVER FAMILY DISPUTE UPAT

गोरखपुर: मोबाइल का सिम खराब होने से नाराज महिला ने बेटियों के साथ नदी में कूदकर दी जान

गोरखपुर में एक महिला ने दो बेटियों के साथ की आत्महत्या

Gorakhpur News: पुलिस के मुताबिक मोबाइल फोन का सिम खराब होने को लेकर महिला का अपने पति से जमकर झगड़ा हुआ था. जिस पर महिला नाराज होकर रविवार की शाम घर से चली गयी थी. वहीं सोमवार को नदी किनारे से महिला और उसकी दोनों बेटियों का शव बरामद किया गया.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जनपद में एक दिल दहला देने वाली घटना सुर्खियों में है. पारिवारिक विवाद में एक महिला ने अपनी दो मासूम बेटियों के साथ नदी में कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने महिला और उसकी दोनों बेटियों के शव को बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मोबाइल फोन का सिम खराब होने को लेकर महिला का पति से झगड़ा हुआ था. इससे नाराज होकर महिला ने रविवार शाम घर से चली गयी थी. सोमवार को नदी किनारे से महिला और उनकी दोनों बेटियों का शव बरामद किया गया.

मामला पीपीगंज थाना क्षेत्र के गंगटा का है, जहां रोहिन नदी में एक महिला और उसकी दो बेटियों की लाश मिलने से हड़कंप मचा गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाला. पुलिस काफी मशक्कत के बाद शवों की शिनाख्त कर पाई. मृतकों मे बगहीभारी निवासी शैलेश की पत्नी माया, बेटी शिवानी और बेटी अर्पिता शामिल हैं.

पुलिस ने कही यह बात
बता दें कि बगहीभारी निवासी शैलेश पहले दुबई में काम करता था. बाद में वहां से लौटकर हैदराबाद में कारपेंटर की नौकरी करने लगा. पत्नी से झगड़े के बाद पति भी नाराज होकर सोमवार की सुबह हैदराबाद जाने के लिए ट्रेन से निकला था. पीपीगंज थानेदार सत्य प्रकाश सिंह का कहना है कि शैलेश की ससुराल मछलीगांव, बरातगाढ़ा के पास है. इससे पहले भी किसी बात से नाराज होकर पत्नी माया मायके चली गई थी. लॉकडाउन में घर आए शैलेश ने पत्नी को बुलाया तो कुछ दिन पहले वह लौटकर आई, लेकिन रविवार को मोबाइल का सिम खराब होने को लेकर विवाद हुआ था. इस दौरान ससुर और पति से झगड़े के बाद माया अपनी बेटियों को लेकर कहीं चली गई. बाद में पति और बड़े बेटे विशाल ने पुलिस को गुमशुदगी की सूचना देने के साथ ही पत्नी और बेटियों की रात भर तलाश की थी.

गौरतलब है कि शैलेश ने सोमवार को हैदराबाद जाने के लिए ट्रेन का टिकट लिया था. उसे लगा कि नाराज पत्नी कहीं रिश्तेदारी में गई होगी. रात में पत्नी के वापस न आने पर वह सुबह ट्रेन पकड़कर रवाना हो गया. पुलिस ने जब उसे फोन किया तो वह गोंडा पहुंच चुका था. फिलहाल छोटी सी बात को लेकर महिला द्वारा अपने दो मासूम बेटियों के साथ नदी में कूदकर जान देने की घटना से इलाके में सनसनी है.
Published by:Amit Tiwari
First published: