अपना शहर चुनें

States

Gorakhpur news: प्रेमिका से शादी करने के लिए युवक बना लुटेरा, अब पुलिस कर रही है तलाश

कहा जा रहा है कि मुख्य आरोपी वारदात के बाद से अपनी प्रेमिका (Lover) के साथ फरार हो गया है. (सांकेतिक फोटो)
कहा जा रहा है कि मुख्य आरोपी वारदात के बाद से अपनी प्रेमिका (Lover) के साथ फरार हो गया है. (सांकेतिक फोटो)

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी (Manoj Awasthi) ने बताया कि चिलुआताल के अमवा निवासी हरिकेश एसी मैकेनिक है. 10 फरवरी की रात आठ बजे वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 8:55 AM IST
  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक अपनी प्रेमिका के लिए लुटेरा बन गया. खास बात यह है कि उसने प्रेमिका से शादी करने के लिए लुटेरा बन गया. दरअसल, बीते 10 फरवीर को पूजा फार्मेसी के पास लूट हुई थी. अब गुलरिहा पुलिस (Gulariha police) ने मामले का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने वारदात में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस ने उनकी निशानदेही पर घटना में लूटी गई बाइक व रुपये बरामद कर लिए हैं. लेकिन पुलिस को अभी भी मुख्य आरोपित की तलाश है. कहा जा रहा है कि मुख्य आरोपी वारदात के बाद से अपनी प्रेमिका (Lover) के साथ फरार हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि चिलुआताल के अमवा निवासी हरिकेश एसी मैकेनिक है. 10 फरवरी की रात आठ बजे वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे. पूजा फार्मेसी के पास पुलिया पर चार बदमाशों ने हरिकेश से बाइक, मोबाइल व रुपये लूट लिए. साथ ही विरोध करने पर उनके साथ जमकर मारपीट भी की. जब हरिकेश बेहोश हो गए तो अपराधी उनको छोड़कर मौके पर फरार हो गए.

रुपये के लिए लूट की योजना तैयार की थी
वहीं, गुलरिहा थाना प्रभारी रवि राय ने बताया कि सूचना पर सरैया के पास तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. इनकी पहचान चिलुआताल के मिर्जापुर निवासी विशाल उर्फ भीम प्रताप, दीपक उर्फ धर्मेंद्र और विंद्रेश निषाद के रूप में की गई है. जब बदमाशों से पूछताछ की गई तो पता चला कि मिर्जापुर गांव का रहने वाला दिनेश साहनी गिरोह का मुखिया है. उसने रामगढ़ताल क्षेत्र में रहने वाली प्रेमिका के साथ भागकर शादी करने की योजना बनाई थी. रुपये के लिए लूट की योजना तैयार की थी. लूटी गई बाइक बेचने के बाद मिले रुपये लेकर दिनेश अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया. एसपी नार्थ ने बताया कि जल्द ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज