थाने से भाई को छुड़ाने की कोशिश के बाद BJP नेता फरार, पुलिस ने किया इनाम का ऐलान

बता दें कि बीजेपी पार्षद सौरभ विश्वकर्मा का भाई चंदन हिन्दू युवा वाहिनी भारत से जुड़ा हुआ है. 31 जुलाई को राजघाट पुलिस ने चंदन को एक व्यक्ति को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 8:15 PM IST
थाने से भाई को छुड़ाने की कोशिश के बाद BJP नेता फरार, पुलिस ने किया इनाम का ऐलान
बीजेपी पार्षद सौरभ विश्वकर्मा
Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 8:15 PM IST
गोरखपुर पुलिस ने बीते 31 जुलाई को राजघाट थाने में हंगामा-तोड़फोड़ करने और पुलिस हिरासत से भाई को छुड़ाने की कोशिश के आरोप में फरार चल रहे बीजेपी पार्षद सौरभ विश्वकर्मा पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है. दरअसल, पूरा मामला असली हिन्दू युवा वाहिनी और नकली हिन्दू युवा वाहिनी से जुड़ा हुआ है. फिलहाल पुलिस आरोपी बीजेपी पार्षद की तलाश में छापेमारी कर रही है.

बता दें कि बीजेपी पार्षद सौरभ विश्वकर्मा का भाई चंदन हिन्दू युवा वाहिनी भारत से जुड़ा हुआ है. 31 जुलाई को राजघाट पुलिस ने चंदन को एक व्यक्ति को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया था. सूचना पाकर मौके पर सीएम योगी की हिन्दू युवा वाहिनी से अलग होकर हिन्दू युवा वाहिनी भारत बनाने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह भी पहुंच गए. सुनील और सौरभ विश्वकर्मा ने मिलकर भाई को छुड़ाने के लिए थाने पर अपने समर्थकों संग हंगामा किया और तोड़फोड़ की थी.

पुलिस ने इस मामले में सुनील सिंह समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. वहीं थाने में हंगामा और तोड़फोड़ के अलावा अन्य संगीन धाराओं में पुलिस ने पार्षद सौरभ विश्वकर्मा पर भी मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश करना शुरू कर दी, लेकिन वह फरार चल रहा था.

हाल ही में हिंदू युवा वाहिनी से अलग होकर सुनील सिंह ने हिंदू युवा वाहिनी भारत नाम से एक अलग संगठन बना लिया था. इसके बाद से आए दिन कुछ ना कुछ विवाद हो रहा था. लेकिन मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने फेसबुक पर एक विवादित टिप्पणी के आरोप में हिंदू युवा वाहिनी भारत के महानगर संयोजक चंदन विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद हिन्दू युवा वाहिनी और हिन्दू युवा वाहिनी भारत के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए थे.

यह भी पढ़ें:

घुड़सवारों की कमी से जूझ रही है UP पुलिस, घोड़े 250, घुड़सवार 100

रिटायर्ड कर्नल से मारपीट: आरोपी एडीएम अभी भी फरार, गनर और नौकर गिरफ्तार
Loading...
मिर्जापुर: कस्तूरबा गांधी विद्यालय में एक लड़की की मौत से हड़कंप, वार्डन निलंबित, जांच के आदेश
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर