गोरखपुरः पुलिस ने लूटपाट गिरोह के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया

मामले का खुलासा करते हुये एसपी नॉर्थ रोहित सजवाण ने बताया है कि दोनों बदमाशों की शिनाख्त क्रमशः सुधीर सैनी और चूड़ामणि पाठक के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि बीते माह सेक्टर-22 स्थित आटीआई में एक महिला से दोनों बदमाशों ने ही 70 हजार छीनकर फरार हो गए थे

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 10:24 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 10:24 PM IST
गोरखपुर पुलिस ने शुक्रवार को लुटेरों के शातिर गैंग के दो गुर्गों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस ने उनके पास से चोरी की एक बाइक और कुछ कैश भी बरामद किया है. बताया जा रहा है गिरफ्त में आए दोनों बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं. हालांकि शातिर गैंग के दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार होने में कामयाब रहे. कुछ दिनों पहले दोनों लुटेरों ने एक महिला से करीब 70 हजार की लूटपाट की थी

यह भी पढ़ें-छात्रा को जिंदा जलाकर मारने वाला सिरफिरा आशिक गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक सहजनवां थाना क्षेत्र के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया. मामले का खुलासा करते हुये एसपी नॉर्थ रोहित सजवाण ने बताया है कि दोनों बदमाशों की शिनाख्त क्रमशः सुधीर सैनी और चूड़ामणि पाठक के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि बीते माह सेक्टर-22 स्थित आटीआई में एक महिला से दोनों बदमाशों ने ही 70 हजार छीनकर फरार हो गए थे.

यह भी पढ़ें-VIDEO: बिजली गिरने से 2 बच्चियों समेत एक महिला की मौत, 5 झुलसे

एसएसपी ने बताया कि महिला की तहरीर के बाद पुलिस की टीम को लूट के खुलासे के लिए लगाया गया था और शुरूआती जांच में लूट की घटना में सुधीर सैनी, जय दूबे और धर्मवीर का नाम प्रकाश में आया थ. ऐसे में पुलिस ने चारों बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर जाल बिछाया था.

पुलिस के मुताबिक सहजनावां पुलिस को सूचना मिली थी कि गीडा इलाके में दो बाइक पर चार लोग किसी वारदात के फिराक में घूम रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो बाइक सवार बदमाश भागने लगे, लेकिन मुस्तैदी दिखाते हुए पुलिस ने एक बाइक समेत दो बदमाशों को मौके से गिरफ्तार किया था जबकि अन्य भाग निकले.

यह भी पढ़ें-गोरखपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी छात्रा, तेजाब फेंकने की आशंका

एसपी नॉर्थ ने बताया कि  गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों के पास से महिला से लूटे गए फीस के पैसों समेत एक बाइक भी बरामद किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शातिर अपराधी चूड़ामणि पाठक पर बांसगांव थाने में पहले से दर्ज एक मुकदमा है.

(रिपोर्ट-अनिल सिंह, गोरखपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर