• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • गोरखपुर मॉडल शॉप हत्याकांड: हिरासत में एक युवक से पूछताछ जारी, NSA के तहत होगी कार्रवाई

गोरखपुर मॉडल शॉप हत्याकांड: हिरासत में एक युवक से पूछताछ जारी, NSA के तहत होगी कार्रवाई

UP Crime: गोरखपुर पुलिस हत्थे चढ़ा एक आरोपी (File photo)

UP Crime: गोरखपुर पुलिस हत्थे चढ़ा एक आरोपी (File photo)

Gorakhpur News: जानकारी के मुताबिक, महराजगंज जिले के निवासी नागेंद्र प्रताप सिंह का रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में वरदायनी के पास मॉडल शॉप है. उनका बेटा मनीष सिंह इसका संचालन करता है.

  • Share this:

गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) जिले के रामगढ़ताल इलाके में स्थित मॉडल शॉप पर मुफ्त में शराब न लाने पर गुंडों ने एक बेकसूर कर्मचारी मनीष प्रजापति (24) को गुरुवार की रात बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला. जबकि मनीष के बचाव में आए उसके साथी रघु को भी बर्बरता से पीटकर घायल कर दिया. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. शुक्रवार सुबह गोरखपुर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि थाना रामगढ़ताल में मॉडल शॉप की घटना में हत्या का अभियोग पंजीकृत किया गया है.

घटना में शामिल एक अभियुक्त को पुलिस ने हिरासत में लिया है. शेष अभियुक्तों की भी शीघ्र गिरफ्तारी कर रासुका की कार्यवाही की जाएगी. घायल रघु को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गुंडों का यह तांडव सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. सूचना पाते ही एडीजी अखिल कुमार, डीआईजी जे रविंद्र गौंड समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है.

मध्य प्रदेश के रीवा का रहने वाला था मृतक कर्मचारी
जानकारी के मुताबिक, महराजगंज जिले के निवासी नागेंद्र प्रताप सिंह का रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में वरदायनी के पास मॉडल शॉप है. उनका बेटा मनीष सिंह इसका संचालन करता है. मध्य प्रदेश के रीवा जिले के पनगढ़ी निवासी मनीष प्रजापति मॉडल शॉप पर कैंटीन कर्मचारी के रूप में काम करता था. गुरुवार की रात कोतवाली इलाके के कुछ दबंग लोग अपने साथियों के साथ पहुंचे. उसने मनीष से शराब लाने को कहा, ऑर्डर लेने में देरी को लेकर बदमाशों ने हॉकी-डंडे से पीटकर कर्मचारी को अधमरा कर दिया है, जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई है.

सीसीटीवी फुटेज की मदद
बचाने गए उसके साथी बहराइच के हुजूरपुर थाना क्षेत्र स्थित पातोपुर निवासी रघु की भी गुंडों ने बेहिसाब पिटाई कर दी. वहीं अन्य वेटर व कर्मचारी जान बचाकर भागने लगे. वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया और कई कर्मचारी खुद को बचाने के लिए काउंटर के पीछे कूद पड़े. किसी तरह से छिपकर लोगों ने अपनी जान बचाई। दोनों को गंभीर रूप से घायल करने के बाद गुंडे डंडे हॉकी लहराते हुए भाग निकले. उधर, आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है, जल्द ही गोरखपुर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज