• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • गोरखपुर: लूटकांड के आरोपी संग पुलिस की मुठभेड़, हथियार के साथ 1.50 लाख रुपये जब्त

गोरखपुर: लूटकांड के आरोपी संग पुलिस की मुठभेड़, हथियार के साथ 1.50 लाख रुपये जब्त

पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर उसका इलाज करवा रही है. सांकेतिक फोटो.

पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर उसका इलाज करवा रही है. सांकेतिक फोटो.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर में पुलिस (Police) ने मुठभेड़ (Encounter) के दौरान शातिर लुटेरे सिकंदर को गिरफ्तार (Arrest) करने का दावा किया है.

  • Share this:

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर में पुलिस (Police) ने मुठभेड़ (Encounter) के दौरान शातिर लुटेरे सिकंदर को गिरफ्तार (Arrest) करने का दावा किया है. इस दौरान बेखौफ बदमाश द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गयी थी, लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए जवाबी फायरिंग की है, जिससे पैर मे गोली लगने से शातिर बदमाश घायल हुआ है. जबकि बदमाश का दूसरा साथी फरार हो गया है. घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. क्राइम ब्रांच और रामगढ़ ताल पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के दौरान बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है.

रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के वॉटर पार्क के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है. गिरफ्तार बदमाश के पास से लूटी गई डेढ़ लाख रुपये नगदी, वारदात में इस्तेमाल बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है. बीते 16 अगस्त को रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के वरदायिनी हॉस्पिटल के पास कलेक्शन एजेंट से 5 लाख 28 हजार रुपये की लूट में शातिर बदमाश सिकंदर शामिल था. पूछताछ मे बदमाश ने बताया है कि उसने अपने साथियों के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था.

आंख मिर्च झोंककर लूट
बता दें कि कलेक्शन एजेंट की आंखों में मिर्ची झोंककर बदमाशों ने 5.28 लाख रुपयों की लूट की थी. घटना के बाद से सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की गिरफ्तारी की कोशिश में क्राइम ब्रांच और रामगढ़ताल पुलिस लगी हुई थी. मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया है कि गिरफ्तार बदमाश सिकंदर ने पूछताछ में बताया है कि रामगढ़ताल इलाके में लूट की घटना में शामिल था और उसने ही अपने चार अन्य साथियों के साथ लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था. एसएसपी डॉ विपिन ताडा का कहना है कि बदमाश के पास से लूटी गई नकदी में से डेढ़ लाख बरामद किया गया है. जबकि वारदात में इस्तेमाल बाईक, तंमचा और कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज