• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • गोरखपुर पुलिस ने फोटोशॉप कर अपराधी और कांस्टेबल की तस्वीर पर लगाया मास्क, लोगों ने उड़ाया मजाक

गोरखपुर पुलिस ने फोटोशॉप कर अपराधी और कांस्टेबल की तस्वीर पर लगाया मास्क, लोगों ने उड़ाया मजाक

लिखित परीक्षा में समान अंक होने की स्थिति में तीन नियमों से चयन किया जाएगा.

लिखित परीक्षा में समान अंक होने की स्थिति में तीन नियमों से चयन किया जाएगा.

गोरखपुर पुलिस (Gorakhpur Polie) ने पहले एक फोटो ट्वीट किया था. इस फोटो में एक कांस्टेबल गिरफ्तार अभियुक्त के साथ खड़ा है. पहली वाली तस्वीर में दोनों मास्क नहीं पहने हुए थे.

  • Share this:
    गोरखपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक पुलिस वालों ने कोरोना नियम (Corona rule) का पालन करने के लिए पकड़े गए अपराधी और उसके साथ खड़े पुलिसकर्मी के चेहरे पर फोटोशॉप (Photoshop) से मास्क लगा दिया. लेकिन जब लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करनाा शुरू किया तो, बाद में पुलिस को ट्वीटर से फोटो को हटाना पड़ा. अब इस घटना की चर्चा पूरे जिले में हो रही है.

    जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर पुलिस ने पहले एक फोटो ट्वीट किया था. इस फोटो में एक कांस्टेबल गिरफ्तार अभियुक्त के साथ खड़ा है. पहली वाली तस्वीर में दोनों मास्क नहीं पहने हुए थे. लेकिन पुलिस ने थोड़ी देर बाद उसी फोटो को दोबारा ट्वीट किया, जिसमें दोनों के चेहरे पर फोटोशॉप से मास्क लगा दिया गया. बस इसी के बाद तो ट्विटर पर धमाल मच गया. यूजर्स ने पुलिस को ट्रोल करते हुए तरह-तरह की टिप्पणियां कीं. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस को ट्वीटर से फोटो को हटाना पड़ा.

    उल्लंघन की शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाती है
    खास बात यह है कि यूजर ने इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब कमेंट किया. एक यूजर ने यूजर ने कहा कि यह यूपी पुलिस का डिजिटल मास्क है’ तो दूसरे ने लिखा-‘ये फोटोशॉप करने की जरूरत नहीं थी. आपकी ही सरकार है क्या कर लेते आपका.’ इसी तरह एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की-‘पिक्स आर्ट एप गजब है.’ वहीं, इस प्रकरण पर जिले के अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं. हालांकि, डीजीपी मुख्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान किसी अभियुक्त को गिरफ्तार करने और उसे कोर्ट में पेश करने के बारे में बाकायदा एक प्रोटोकॉल जारी किया गया है. इसके उल्लंघन की शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन