गोरखपुर: रेलवे अस्पताल के टॉयलेट में लगाए सपा के झंडे के रंग की टाइल्स, राजनीतिक घमासान शुरू

सपा झंडे की तर्ज पर रंग पब्लिक टॉयलेट
सपा झंडे की तर्ज पर रंग पब्लिक टॉयलेट

Gorakhpur News: अस्पताल परिसर के बाहर बने पब्लिक टॉयलेट की दीवारों पर लाल और हरे रंग की टाइल्स का प्रयोग किया गया है. इनके रंगों का मेल ठीक समाजवादी पार्टी के झंडे से खाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 10:47 AM IST
  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित रेलवे अस्पताल (Railway Hospital) के टॉयलेट (Toilet) में लगे टाइल्स के कलर को लेकर सियासी बवाल खड़ा हो गया है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी तस्वीर ट्वीट कर नाराजगी व्यक्त करते हुए इसे तत्काल बदले जाने की मांग की है. समाजवादी पार्टी ने इसे दूषित सोच और गलत मानसिकता वाली राजनीति करार दिया है.

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दूषित सोच रखने वाले सत्ताधीशों द्वारा राजनीतिक द्वेष के चलते गोरखपुर रेलवे अस्पताल में शौचालय की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना! एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्वज के रंगों का अपमान घोर निंदनीय है. इस पर संज्ञान लेकर कार्रवाई होनी चाहिए और इसे तत्काल बदला जाना चाहिए.' समाजवादी पार्टी ने इसे लेकर ट्विटर पर रेल मंत्री पीयूष गोयल और रेल मंत्रालय से भी शिकायत की है.






दरअसल, अस्पताल परिसर के बाहर बने पब्लिक टॉयलेट की दीवारों पर लाल और हरे रंग के टाइल्स का प्रयोग किया गया है. इन रंगों का मेल ठीक समाजवादी पार्टी के झंडे से खाता है. फिलहाल सरकार की ओर से इस आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन, ट्विटर पर इस टॉयलेट के कलर को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज