CCTV फुटेज: गोरखपुर में बीच सड़क जमकर मारपीट और शूटआउट, युवक को दौड़ाकर मारी गोली

गोरखपुर में सरेआम गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. घटना में एक युवक को गोली मार दी गई है.
गोरखपुर में सरेआम गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. घटना में एक युवक को गोली मार दी गई है.

गोरखपुर (Gorakhpur) के एसएसपी जोगेंद्र कुमार का कहना है कि दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर गोली चलने की बात सामने आ रही है. घायल युवक ने दो हमलवारों के नाम बताए हैं. एसपी सिटी की अगुवाई में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 2:49 PM IST
  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर (Gorakhpur City) में शूटआउट (Shoot Out) की वारदात से सनसनी मची है. दो पक्षों में बीच सड़क में मारपीट के दौरान ताबड़तोड़ गोली चलने की घटना से हड़कंप मच गया. ये घटना पास के सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. घटना में गोली लगने से घायल युवक को जिला अस्पताल में इलाज कराने के बाद मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया है. मौके पर एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने जाकर घटना के बारे में मताहतों से जानकारी ली है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी सिटी की अगुवाई में पुलिस टीम को लगाया गया है.

मामला कैंट थाना के कूड़ाघाट इलाके का है. यहां दो पक्षों में विवाद के बाद गोली चलने की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. इस दौरान जितेन्द्र यादव नाम के युवक के पेट में गोली लगी है. जिसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. युवक को गोली मारने से पहले दोनों पक्ष में सड़क पर जमकर मारपीट हुई, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इस दौरान एक पक्ष द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, जिससे गोली लगने से युवक घायल हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.





गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने शुरू की छापेमारी
इस मामले में एसएसपी जोगेंद्र कुमार का कहना है कि दरअसल दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर गोली चलने की बात सामने आ रही है. घायल युवक ने दो हमलवारों के नाम बताए हैं. ऐसे में एसपी सिटी की अगुवाई में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है. वहीं मौके से एक संदिग्ध बाइक और कारतूस मिलने की बात भी एसएसपी ने कही है.

3 दिन में तीसरे शूटआट से सहमी सीएम सिटी

गौरतलब है कि पिछले तीन दिनों में सीएम सिटी गोरखपुर में शूटआउट की यह तीसरी वारदात है. बीती 19 तारीख को चिलुआताल थाना के ताजडीह में कृष्णा दूबे नाम के युवक को गांव के ही दो बदमाशों ने गोली मारकर घायल किया गया था, जबकि कल शाहपुर में अज्ञात बदमाशों ने मां-बेटी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके महिला प्रिसिंपल की हत्या की. महिला की घायल बेटी मेडिकल कालेज में भर्ती है. इस बीच आज कैंट इलाके में दो पक्षों के विवाद में गोली चलने की वारदात ने पुलिस टीम को खुली चुनौती दी है. खासतौर पर जिले की कमान संभाल रहे नवागत एसएसपी जोगेंद्र कुमार की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज