• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • गोरखपुर: बलि देने की खातिर तांत्रिक ने किया बच्चे का अपहरण, दम घुटने से मौत

गोरखपुर: बलि देने की खातिर तांत्रिक ने किया बच्चे का अपहरण, दम घुटने से मौत

पुलिस का दावा कि मासूम गजेन्द्र निषाद का अपहरण तांत्रिक ने बलि देने के लिए किया था.

पुलिस का दावा कि मासूम गजेन्द्र निषाद का अपहरण तांत्रिक ने बलि देने के लिए किया था.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की गोरखपुर पुलिस (Gorakhpur Police) ने जिले के पिपराईच थाना क्षेत्र से बरामद मासूम बच्चे गजेन्द्र निषाद की हत्या (Murder) का सनसनीखेज खुलासा किया है.

  • Share this:

गोपरपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की गोरखपुर पुलिस (Gorakhpur Police) ने जिले के पिपराईच थाना क्षेत्र से बरामद मासूम बच्चे गजेन्द्र निषाद की हत्या (Murder) का सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि बलि देने को लेकर तांत्रिक ने घर पर सो रहे मासूम बच्चे का अपहरण किया था, लेकिन बलि देने से पहले ही दम घुटने से बच्चे की मौत हो गयी थी. दरअसल अपहरण के दौरान तांत्रिक ने बच्चे के शोर मचाने के डर से उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था. इस दौरान मुंह में कपड़ा होने से बच्चे की दम घुटने से मौत हो गयी थी. बच्चे की मौत से घबराये तांत्रिक गन्ने के खेत में बच्चे का शव छिपाकर भाग गया था.

हालांकि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 72 घंटे में ही हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है. एसएसपी डॉ. विपिन टाडा ने मासूम बच्चे की हत्या का खुलासा करते हुए बताया है कि पिपराईच थाना क्षेत्र के मटिहनिया सोमाली इलाके से बीते 19 अगस्त को पांच साल के मासूम बच्चे का शव गन्ने की खेत से पुलिस ने बरामद किया था. मृतक बच्चे के मुंह में हत्यारे ने बेरहमी से कपड़ा ठूंसा था. जबकि बच्चे के हाथ बंधे मिले थे. मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी थी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस भी दर्ज कर लिया था. फोरेसिंक जांच के दौरान मामला तंत्र-मंत्र से जुड़ा लग रहा था.

गांव के ही तांत्रिक पर शक
एसएसपी का कहना है कि तफ्तीश के दौरान पुलिस को गांव के ही संतोष निषाद की भूमिका संदिग्ध मिली थी. क्योंकि ग्रामीणों से पूछताछ में इस बात की जानकारी मिली थी की संतोष छह सालों से झाड़-फूंक करता है. ऐसे में पुलिस ने जब संतोष को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है. एसएसपी ने बताया है कि अपनी तांत्रिक शक्ति को बढ़ाने की खातिर हत्यारोपी संतोष निषाद मासूम बच्चे की बलि देने की फिराक में था और अपने नापाक मंसूबे के लिए बीते 19 तारीख को घर पर सो रहे मासूम बच्चे गजेन्द्र का अपहरण कर लिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज