गोरखपुरः लव मैरिज से गुस्साए दुल्हन के भाई ने दूल्हे के छोटे भाई को जान से मारा

हत्यारोपी युवक ने अपनी बहन के देवर की हत्या की है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक के बड़े भाई का हत्यारोपी की बहन से प्रेम प्रसंग था. युवक ने एक साल पहले प्रेमिका को घर से भगाकर शादी की थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2018, 11:56 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2018, 11:56 AM IST
गोरखपुर में रंजिश के कारण हत्या करने का मामला सामने आया है. बहन के लव मैरिज करने से नाराज भाई ने दुल्हन के देवर की बुधवार को हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. वारदात मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर हुई है. हत्यारोपी युवक ने अपनी बहन के देवर की हत्या की है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक के बड़े भाई का हत्यारोपी की बहन से प्रेम प्रसंग था. युवक ने एक साल पहले प्रेमिका को घर से भगाकर शादी की थी.

इस बात को लेकर हत्यारोपी युवक अपनी बहन के ससुराल पक्ष से खुन्नस रखता था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही गांव में तनाव के मद्देनजर पीएसी की बटालियन तैनात कर दी गई है. मामला गुलरिहा थाने के झुंगिया बाजार के पास के गांव का है.

नागपंचमी के मौके पर गांव के बगीचे में कबड्डी का आयोजन किया गया था. इस मौके पर विशाल भारती ने पुरानी रंजिश को लेकर अपनी बहन के देवर परशुराम की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं सनसनीखेज वारदात के बाद हत्यारोपी युवक पैदल ही फरार होने में कामयाब रहा. मौके पर पहुंचे एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण ने गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी की एक बटालियन तैनात कर दी है.

ये भी पढ़ें -

बरेली समेत तीन एयरपोर्ट के नाम बदलने की तैयारी में योगी सरकार, केन्द्र को भेजा प्रस्ताव

बाराबंकी के सरकारी स्कूलों अौर मदरसों के शिक्षकों को नहीं आता राष्ट्रगान!

लखनऊ के बाद सोनभद्र को मिला यूपी का दूसरा सबसे ऊंचा राष्ट्रध्वज
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर