Gorakhpur: सपा नेता ने लगाए ठुमके, 'अखिलेश को ताज दिलाएंगे' गाने पर बार बालाओं के साथ किया डांस

गोरखपुर में सपा नेता ने कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ाईं, स्टेज पर चढ़कर बार बालाओं के साथ किया डांस.

गोरखपुर में सपा नेता ने कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ाईं, स्टेज पर चढ़कर बार बालाओं के साथ किया डांस.

गोरखपुर एक शादी समारोह में सपा नेता शैलेन्द्र यादव ने कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई और स्टेज पर बाल बालाओं के साथ अश्लील डांस किया. पुलिस ने शिकायत के बाद FIR दर्ज कर ली है.

  • Share this:

गोरखपुर. कोविड के इस संक्रमण काल में जिन नेताओं और जनप्रतिनिधियों पर ये जिम्मेदारी है कि वो नियम कानून का खुद पालन करते हुए दुसरे लोगों को भी जागरूक करें. वही नेता नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के गांव बैजनाथपुर गुलरिया में एक शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. सपा नेता शैलेन्द्र यादव पर खादी का ऐसा नशा चढ़ा कि नियम कानून को ताक पर रखकर स्टेज में बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करने लगे.

इतना ही नहीं नेताजी अश्लील गानों पर ही नहीं साइकिल वाली पार्टी से संबंधित बने गाने पर जिसमें पार्टी के अध्यक्ष 'अखिलेश को ताज दिलाएंगे' पर भी बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाते दिखे. जब गांव वालों ने इसका विरोध किया तो उनसे भी नेता जी उलझ गये. समाजवादी पार्टी से समर्थित वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव शैलेंद्र यादव की पत्नी ने अभी जीता है. साथ ही शैलेन्द्र यादव के परिवार के कई लोग सपा में बड़े नेता है. नेता जी के ठुमके का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तब महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने दिया, जिसके बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा- कानून तोड़ने वालों को सजा जरूर मिलेगी

SSP दिनेश कुमार का कहना है कि इस शादी समारोह में जितने भी लोग कानून को तोड़ कर शामिल हुए थे सभी लोगों पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा. इन सब पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. वहीं इस मामले ने अब राजनीतिक तूल पकड़ लिया है. गोरखपुर सदर से सांसद रवि किशन ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग कानून व्यवस्था को हमेशा ठेंगा दिखाने का काम करते हैं, पर इन्हे पता होना चाहिए की प्रदेश में योगी की सरकार है, कानून तोड़ने वालों को कानून के हिसाब से सजा जरूर मिलेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज