गोरखपुर विश्वद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर छात्रों ने किया हंगामा

छात्र नेता अन्नू ने आशंका जताते हुए कहा कि पिछले वर्ष भी छात्रसंघ चुनाव तिथि की घोषणा होने के बावजूद चुनाव नहीं कराया गया था और इस बार भी चुनाव अधिकारी की घोषणा होने के बाद भी छात्रसंघ चुनाव की तारीख घोषित नहीं किया जा रहा है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 11:53 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 11:53 PM IST
गोरखपुर विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की तारीखों का ऐलान करने की मांग करते हुए मंगलवार को छात्रों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए जल्द छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित करने की मांग की है. प्रशासनिक भवन पर धरना प्रदर्शन में मौके पर अध्यक्ष पद प्रत्याशी व छात्रनेता अन्नू प्रसाद भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें-गोरखपुर विश्वविद्यालय: गणित के बाद समाजशास्त्र का पेपर हुआ लीक

प्रदर्शन के दौरान छात्र नेता अन्नू ने आशंका जताते हुए कहा कि पिछले वर्ष भी छात्रसंघ चुनाव तिथि की घोषणा होने के बावजूद चुनाव नहीं कराया गया था और इस बार भी चुनाव अधिकारी की घोषणा होने के बाद भी छात्रसंघ चुनाव की तारीखों को घोषित नहीं किया जा रहा है, जिससे छात्रसंघ चुनाव पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन ने जल्द ही चुनाव की तारीख घोषित करने का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें-छात्रसंघ चुनाव: गोरखपुर में छात्रों ने शुरू किया आमरण अनशन

गौरतलब है कि 10 दिन पहले ही विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रसंघ चुनाव को लेकर चुनाव अधिकारी की घोषणा कर चुका है, जिसके बाद सभी प्रत्याशी अपने-अपने चुनाव प्रचार में जुट गए, लेकिन चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं होने से छात्रों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है.

(रिपोर्ट-अनिल सिंह, गोरखपुर)

इन 5 बेहतरीन ऐप्स से घर बैठे पाएं लोन, अब नहीं लगाने पड़ेंगे बैंक के चक्कर

ये 10 काम करने वाले ही भारत समेत दुनियाभर में बनते हैं करोड़पति

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर