लाइव टीवी

गोरखपुर को मिलेगी CNG/PNG की सौगात, आज वीडियो कांफ्रेंसिंग से PM मोदी करेंगे शिलान्यास

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 22, 2018, 1:49 PM IST
गोरखपुर को मिलेगी CNG/PNG की सौगात, आज वीडियो कांफ्रेंसिंग से PM मोदी करेंगे शिलान्यास
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (File photo)

प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए देश के 62 शहरों में सिटी गैस नेटवर्क के शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही शहरी गैस वितरण लाइसेंस की नीलामी के 10वें दौर की शुरूआत भी करेंगे. आज के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर विवि में मौजूद रहेंगे, गोरखपुर में 36 सीएनजी स्टेशन खोला जाएगा जबकि 1,78,200 घरों में पीएनजी पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर वासियों को आज सीएनजी और पीएनजी की सौगात देने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी सीएम योगी के गृहनगर गोरखपुर, संतकबीरनगर और कुशीनगर के अलावा सूबे के कुल 22 जिलों को उक्त सौगात देंगे.

यह भी पढ़ें-कोई भी परिवार राशन कार्ड से वंचित नहीं रह पाएगा: सीएम योगी

रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए देश के 62 शहरों में सिटी गैस नेटवर्क के शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही शहरी गैस वितरण लाइसेंस की नीलामी के 10वें दौर की शुरूआत भी करेंगे. आज के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर विवि में मौजूद रहेंगे, गोरखपुर में 36 सीएनजी स्टेशन खोला जाएगा जबकि 1,78,200 घरों में पीएनजी पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है.

यह भी पढ़ें-दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे CM योगी, ये रहा शेड्यूल

गौरतलब है सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए दो दिवसीय दौरे पर के लिए बुधवार को गोरखपुर आएंगे, जहां दोपहर बाद करीब 3.35 बजे गोरखपुर विश्वविद्यालय के खेल मैदान में पहुंचेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सीएनजी और पीएनजी के शिलान्यास समारोह में शिरकत करेंगे.

यह भी पढ़ें-CM योगी के शहर में तैनात हुए 'ब्लू कमांडो', ट्रैफिक पर होगी पैनी नजर

शिलान्यास के बाद सीएम योगी वहां एक जनसभा को संबोधित करेंग, जिसकी सारी तैयारियां पहले ही पूरी कर ली गई हैं. सीएम योगी की जनसभा और पीएम मोदी की वीडियो कांफ्रेंसिंग को देखते हुए भाजपा की महानगर इकाई मौके पर बड़ी भीड़ जुटाने की कवायद में जुटी हुई है.
Loading...

(रिपोर्ट- रामगोपाल द्विवेदी, गोरखपुर)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2018, 1:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...