लाइव टीवी

गोरखपुर: युवती से पांच लोगों ने किया गैंगरेप, शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2019, 8:22 AM IST
गोरखपुर: युवती से पांच लोगों ने किया गैंगरेप, शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी
गोरखपुर में गैंगरेप की घटना सामने आई है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस (UP Police) की एफआईआर के मुताबिक शनिवार रात पीड़िता शौच के लिए घर के करीब ही खेत में गई थी. इस दौरान पांचों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) किया.

  • Share this:
गोरखपुर. बांसगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए गई युवती के साथ गांव के ही पांच लोगों ने गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं घटना की जानकारी किसी को भी देने पर जान से मारने की धमकी दी. गैंगरेप की शिकार युवती जब घर पहुंची तो आपबीती मां को बताई. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस (Police) को दी. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

युवती की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी कुबेर सिंह, विमलेश और छोटू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. दो अन्य आरोपी झिनक यादव और अनिल यादव फरार हैं. दोनों की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

शोर मचाने पर मुंह दबाकर दी जान से मारने की धमकी

पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, शनिवार रात पीड़िता (19) शौच के लिए घर के करीब ही खेत में गई थी. इस दौरान पांचों आरोपियों ने उसे दबोच लिया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती के शोर मचाने पर आरोपी उसका मुंह दबा देते और जान से मारने की धमकी देते. वारदात को अंजाम देने के बाद पांचों आरोपी इस बारे में किसी को बताने पर हत्या करने की धमकी देते हुए फरार हो गए.

रात में ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पीड़िता की तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. रविवार सुबह पीड़िता का मेडिकल कराया गया. घटना के बाद से ही युवती डरी हुई है. परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

(इनपुट: अनिल कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें:
Loading...

मैनपुरी: बीजेपी मंडल अध्यक्ष चुनाव में चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

पहले वृद्ध महिला को जबरदस्ती पिलाई शराब, फिर किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 8:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...