अपना शहर चुनें

States

गोरखपुर:चर्चित महिला गैंगस्टर गीता तिवारी पर कसा शिकंजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चर्चित महिला गैंगस्टर गीता तिवारी गिरफ्तार
चर्चित महिला गैंगस्टर गीता तिवारी गिरफ्तार

Gorakhpur News: तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूर्यबिहार कालोनी निवासी महिला गैंगस्टर गीता तिवारी के घर पर जन्मदिन की पार्टी के जश्न में गोली चलने की वारदात हुई थी. जिसमें गोली लगने से जन्मदिन पार्टी में आये दो युवक नीतिश सिंह और मोहम्मद आमिर घायल हुये थे.

  • Share this:
गोरखपुर. पुलिस (Police) ने चर्चित महिला गैंगस्टर गीता तिवारी (Gangster Geeta Tiwari) पर शिकंजा कसा है. पुलिस ने महिला गैंगस्टर गीता तिवारी और शातिर बदमाश जस्सू जायसवाल को गिरफ्तार किया है. आरोपी जस्सू के पास से एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया है. दरअसल बीते शुक्रवार को महिला गैंगस्टर के घर जश्न के दौरान फायरिंग मामले में गिरफ्तारी की गयी है. वहीं फायरिंग मामले में फरार शातिर बदमाश सिरिंस सोनकर समेत तीन बदमाशों पर इनाम घोषित किया गया है. एसएसपी ने फरार तीनों बदमाशों पर 15-15 हजार का इनाम घोषित किया है.

गौरतलब है कि तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूर्यबिहार कालोनी निवासी महिला गैंगस्टर गीता तिवारी के घर पर जन्मदिन की पार्टी के जश्न में गोली चलने की वारदात हुई थी. जिसमें गोली लगने से जन्मदिन पार्टी में आये दो युवक नीतिश सिंह और मोहम्मद आमिर घायल हुये थे. इस मामले में घायल नीतिश सिंह के पिता कृष्ण प्रताप सिंह की नामजद तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. इसी मामले में महिला गैंगस्टर गीता तिवारी और जस्सू जायसवाल की गिरफ्तारी की गयी है.

जन्मदिन की पार्टी में दो गुटों में हुई थी फायरिंग



बता दें बीते शुक्रवार की शाम महिला गैंगस्टर के घर उसकी नतिनी के जन्मदिन की पॉर्टी में शहर के तमाम बदमाश जुटे थे. इस दौरैान नाच-गाने का भी इंतजाम किया गया था. बताया जा रहा है कि इसी दौरान बदमाशों के दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसमें एक गुट के सिरिंस सोनकर, जस्सू जायसवाल, छोटू कुरैशी और अश्विनी द्वारा मौके पर फायरिंग की गयी थी. जिसमें दूसरे पक्ष के नीतिश सिंह और मोहम्मद आमिर घायल हुये थे. मामले का जानकारी होने पर एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ ही दो आरोपियों की गिरफ्तारी की है.
पुलिस ने कही कड़ी कार्रवाई की बात

एसपी सिटी डॉ कौस्तुभ ने मीडिया को बताया है कि गैंगस्टर एक्ट में बंद महिला गैंगस्टर गीता तिवारी पिछले महिने की 20 तारीख को रिहा हुई थी. वहीं शुक्रवार को महिला गैंगस्टर गीता तिवारी के घर नातिनी के जन्मदिन के पार्टी मनाने के दौरान गोली चलने की वारदात में दो युवक घायल हुये. जिसकी जानकारी होने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला गैंगस्टर समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी सिटी का कहना है कि इस मामले में आरोपी और घायल सभी का अच्छा खासा आपराधिक रिकार्ड है. ऐसे में पुलिस द्वारा सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल पुलिस ने घटना के कसूरवार महिला गैंगस्टर गीता तिवारी और जस्सू जायसवाल को गिरफ्तार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज