गोरखपुरः शॉर्ट सर्किट से लगी आग में झुलसकर महिला और दो बच्चों की मौत

आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. मृतका का पति पेशे से ड्राइवर है और हादसे के वक्त वह घर में मौजूद नहीं था. सूचना पर मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 8:33 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 8:33 PM IST
गोरखपुर जिले में सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में घर में हुई आगजनी में एक महिला और दो मासूम बच्चों की मौत हो गई. आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. मृतका का पति पेशे से ड्राइवर है और हादसे के वक्त वह घर में मौजूद नहीं था. सूचना पर मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और मृतकों के शवों को कब्जे में लिया है.

यह भी पढ़ें-''गोरखपुर में चल रहा है धर्मांतरण का खेल, मशिनरी पैसा देकर बना रही है ईसाई''

रिपोर्ट के मुताबिक मामला बेलीपार थाना के नौसढ़ चौकी के पास का है, जहां बरिया टोला इलाके के छेदी निषाद के घर में अचानक से लग गई, जिसमें झुलसने से उसकी पत्नी और दो मासूमों की दर्दनाक मौत हुई है. मृतका सुशीला और 18 माह की बच्ची सपना और डेढ़ माह के मासूम बच्चे के साथा घर में अकेली थी. वारदात के समय मृतका की सास बगीचे में गई थी.

यह भी पढ़ें-गोरखपुर में चार पैर वाले नवजात बच्चे का हुआ जन्म, हैरत में पड़े लोग

बताया जाता है आग टेलीविजन में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी. स्थानीय रामभुवन निषाद का कहना है कि महिला समेत दोनों बच्चों की मौत शॉर्ट सर्किट से आग में झुलसने से हुई है. हालांकि फोरेसिंक टीम मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

(रिपोर्ट-अनिल सिंह, गोरखपुर)
First published: September 18, 2018, 8:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...