लाइव टीवी

गोवंशीय पशु तस्कर गैंग का खुलासा, नेशनल हाइवे के रास्ते से हो रही थी तस्करी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 15, 2018, 10:28 AM IST

मुखबिर से सूचना मिली थी कि एन एच 28 के रास्ते कुछ तस्कर एक कंटेनर में गोवंशीय पशु ले जाने वाले हैं. सक्रिय हुई पुलिस ने जोल्हिनिया का पास गोरखपुर की ओर से आ रही एक कंटेनर को रुकने का इशारा किया तो चालक भागने लगा और तैनात पुलिसकर्मियों को कुचलने का भी प्रयास किया

  • Share this:
कुशीनगर जिले में पुलिस ने बुधवार को नेशनल हाइवे के रास्ते से हो रही गोवंशीय पशुओं की तस्करी का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने ढाढा ओवरब्रिज के पास से कंटेनर में लादकर ले जाए जा रहे 26 गोवंशीय पशुओं को बरामद करने में सफलता पाई है, जिन्हें पशु तस्करों ने बड़ी क्रूरता से कंटेनर में लादा हुआ था, जिनमें से दो पशुओं की मौत भी हो गई थी. पुलिस ने मौके से तीन पशु तस्करों को भी गिरफ्तार किया है, जिनके पास से दो तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है. गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें-  कुशीनगरः पीड़ित मां के पास इलाज के लिए 65 रुपए नहीं थे और मासूम की चली गई जान

रिपोर्ट के मुताबिक हाटा कोतवाली पुलिस ने बताया कि पशु तस्कर गोवंशीय पशुओं को कंटेनर में लादकर बिहार के रास्ते बंगाल ले जाने की फिराक में थे. उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एन एच 28 के रास्ते कुछ तस्कर एक कंटेनर में गोवंशीय पशु ले जाने वाले हैं. सक्रिय हुई पुलिस ने जोल्हिनिया का पास गोरखपुर की ओर से आ रही एक कंटेनर को रुकने का इशारा किया तो चालक भागने लगा और तैनात पुलिसकर्मियों को कुचलने का भी प्रयास किया.

यह भी पढ़ें- कुशीनगर : बड़ी गण्डक नहर में मिला किशोरी का अर्धनग्न अवस्था में शव

तस्करों को भागता देख पुलिस की टीम उनका पीछा किया और ढाढा ओवरब्रिज के पास नाकाबंदी करके कंटेनर में बैठे तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी तलाशी के दौरान तीनों के पास से दो तमंचा और कारतूस बरामद किया गया. पुलिस ने बताया कि कंटेनर खोल कर देखा गया तो उसमें 26 बैल लादे गए थे. तस्करों ने बैलों को इतनी निर्दयता पूर्वक लादा था कि दबने से दो बैलों की मौत भी हो गई थी. बाद में पुलिस ने बैलों को स्थानीय किसानों को सुपुर्द कर तीनों पशु तस्करों को जेल भेज दिया.

(रिपोर्ट-अशोक शुक्ल, कुशीनगर)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2018, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...