कैंपस के अंदर गेंद ढूंढने आए युवक को सिरफिरे गार्ड ने मारी गोली, फरार

एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता ने बताया है कि घटना के बाद से आरोपी गार्ड मौके से फरार हुआ है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 9:03 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 9:03 AM IST
गोरखपुर में एक सिरफिरे सुरक्षा गार्ड की करतूत सामने आई है. दरअसल इस्पात कारोबारी के गार्ड ने चारदीवारी के अंदर घुसे युवक को सोमवार को गोली मारी दी. वहीं गंभीर हालत में घायल युवक को मेडिकल कॉलेज से पीजीआई लखनऊ के लिए रेफर किया गया है, जबकि घटना के बाद से आरोपी गार्ड मौके से फरार हो गया है.

घटना से आक्रोशित लोगों ने इस्पात कारोबारी का आवास घेर लिया. हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

मामला गोरखनाथ थाना के विकास नगर कॉलोनी का है, जहां इस्पात कारोबारी चंद्र प्रकाश अग्रवाल का आवास है. आवास के बगल में ही उनकी पुरानी बंद फैक्ट्री का गोदाम स्थित है. बताया जा रहा है कि मोहल्ले के कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे. इस दौरान गेंद कारोबारी के बाउंड्री के अंदर चली गई. वहीं गेंद लेने के लिए बाउंड्री से झांक रहे युवक अरविंद चौहान को कारोबारी के सुरक्षा गार्ड ने गोली मारी दी. घटना के बाद से आरोपी गार्ड संदीप सिंह मौके से फरार हो गया.

घटना के बारे में घायल युवक के साथ खेल रहे किशोर सूरज चौहान का कहना है कि क्रिकेट गेंद ढूंढने के लिए बाउंड्री में हम लोग गए थे. इस दौरान गार्ड ने बाउंड्री से झांक रहे अरविंद चौहान पर फायरिंग कर दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. वहीं एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता ने बताया है कि घटना के बाद से आरोपी गार्ड मौके से फरार हुआ है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं. इसके साथ ही एसएसपी ने बताया है कि शुरूआती जांच में चोरी के संदेह होने पर गार्ड द्वारा फायरिंग करने की बात भी सामने आई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि क्रिकेट गेंद लेने गये युवक पर गार्ड ने गोली चलाई. ऐसे में एसएसपी ने कहा है कि आरोपी गार्ड की गिरफ्तारी के बाद ही असल वजह का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें-

अखिलेश से छिनेगी सुरक्षा, सोनभद्र कांड में सपा कार्यकर्ता

अयोध्या में स्थापित होगी श्रीराम की 251 मीटर ऊंची प्रतिमा!
First published: July 23, 2019, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...