लाइव टीवी

गोरखपुर: हेड कॉन्स्टेबल ने पुलिस बैरक में बेटे की गोली मारकर की हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2019, 7:48 AM IST
गोरखपुर: हेड कॉन्स्टेबल ने पुलिस बैरक में बेटे की गोली मारकर की हत्या
पुलिस ने आरोपी हेड कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फिलहाल आरोपी हेड कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों ने पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं.

  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) के चौरीचौरा थाने के पुलिस बैरक में हत्या की सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मचा है. हैरानी की बात यह है कि हेड कॉन्स्टेबल ने अपने ही बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है देर रात पारिवारिक विवाद में हेड कॉन्सटेबल ने लाइसेंसी रायफल से अपने बेटे को गोली मारी है. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई है. हालांकि थानेदार ने फौरन मौके पर पहुंच कर आरोपी हेड कॉन्स्टेबल को लाइसेंसी असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया है. वहीं थाना परिसर में हत्या की सूचना पर मौके पर एसपी नॉर्थ और सीओ चौरीचौरा पहुंचे हैं. जहां अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया है.

मामला चौरीचौरा थाना परिसर स्थित पुलिस बैरक का है. जहां हेड कॉन्स्टेबल अरविंद यादव ने अपने बेटे विकास यादव की गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. दरअसल चौरीचौरा थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अरविंद यादव ने दो शादी की थी. उसकी पहली पत्नी गाजीपुर और दूसरी पत्नी गोरखपुर में रहती है.

पिता के साथ दूसरी पत्नी को देख के भड़क गया विकास
पहली पत्नी का बेटा विकास यादव अपने पिता से मिलने गोरखपुर आया था. बताया जा रहा है कि पिता अरविंद के सरकारी कमरे पर उसकी दूसरी पत्नी को देखकर विकास भड़क गया था. ऐसे में देर रात दोनों में विवाद हो गया. इस दौरान हेड कॉन्स्टेबल ने लाइसेंसी रायफल से गोली मारकर अपने बेटे की हत्या कर दी.

आरोपी गिरफ्तार
फिलहाल आरोपी हेड कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों ने पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. वहीं सीओ चौरीचौरा सुमित शुक्ला ने बताया है कि कॉन्स्टेबल ने लाइसेंसी रायफल से अपने ही बेटे की हत्या कर दी है. मामले की जांच के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

(अनिल सिंह की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-

वाराणसी में पुलिस FIR दर्ज कर ढूंढ रही तोता, गली-गली लगे इश्तेहार

लखनऊ पुलिस को मिली नागपुर से गिरफ्तार आसिम की 4 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 7:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...