Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: गोरखपुर में होगा BJP का हाईटेक वॉर-रूम, यहीं से वर्चुअल रैली-सभा मैनेज करेगी पार्टी

UP Chunav: गोरखपुर में होगा BJP का हाईटेक वॉर-रूम, यहीं से वर्चुअल रैली-सभा मैनेज करेगी पार्टी

योगी के निशाने पर फिर अखिलेश (File photo)

योगी के निशाने पर फिर अखिलेश (File photo)

Gorakhpur News: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग की गाइडलाइन के आधार पर भाजपा ने अपनी रणनीति में बदलाव किए हैं. गोरखपुर क्षेत्र के मीडिया सम्‍पर्क विभाग के क्षेत्रीय संयोजक सिद्धार्थ शंकर पांडेय ने बताया कि गोरखपुर का वॉर रूम और मीडिया सेंटर एक मॉडल के तौर पर तैयार किया जा रहा है. इसके लिए पार्टी की आईटी, सोशल मीडिया और मीडिया की टीम लगाई गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. यूपी की हाईप्रोफाइल गोरखपुर शहर (Gorakhpur City) विधानसभा सीट से सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) की उम्‍मीदवारी घोषित होने के बाद भाजपा ने यहां हाईटेक वॉर रूम बनाने की तैयारी शुरू कर दी है. बेनीगंज स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय में बना यह वॉर रूम नई तकनीक से लैस किया जा रहा रहा है. इसे प्रदेश भाजपा मुख्‍यालय से जोड़े जाने की तैयारी है.

वॉर रूम में एक कॉल सेंटर और वर्चुअल स्‍टूडियो तैयार किया जा रहा है जिससे गोरखपुर क्षेत्र के 10 प्रशासनिक जिलों (संगठन के दृष्टिकोण से 12 जिले) के कार्यकर्ताओं को जोड़कर सूचनाओं का आदान-प्रदान होगा. उन्‍हें नवीनतम जानकारियों से अपडेट रखा जाएगा. इसके साथ ही विधानसभा क्षेत्रों में होने वाली वर्चुअल रैलियों और सभाओं का प्रबंधन यहीं से किया जाएगा. गोरखपुर शहर में जल्‍द ही एक मीडिया सेंटर खोलने की भी तैयारी है जहां से प्रेस कांफ्रेंस, विज्ञप्तियां और मीडिया से सम्‍बन्धित काम किए जाएंगे.

UP Election 2022: यूपी में PM मोदी और अमित शाह समझेंगे सियासी माहौल, 23 जनवरी से होंगे ताबड़तोड़ कार्यक्रम

कहा गया है कि ओमिक्रॉन और कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग की गाइडलाइन के आधार पर भाजपा ने अपनी रणनीति में कई बदलाव किए हैं. गोरखपुर क्षेत्र के मीडिया सम्‍पर्क विभाग के क्षेत्रीय संयोजक सिद्धार्थ शंकर पांडेय ने बताया कि गोरखपुर का वॉर रूम और मीडिया सेंटर एक मॉडल के तौर पर तैयार किया जा रहा है. इसके लिए पार्टी की आईटी, सोशल मीडिया और मीडिया की टीम लगाई गई हैं. केंद्रीय नेतृत्‍व की ओर से एक राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता और प्रदेश नेतृत्‍व की ओर से एक प्रदेश प्रवक्‍ता पूरे चुनाव भर यहां रहकर मीडिया के साथ समन्‍वय करेंगे.

Tags: CM Yogi Aditya Nath, UP BJP, UP Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर