मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हिंदू युवा वाहिनी ने की विशेष पूजा

सीएम के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मुक्तेश्वर नाथ धाम स्थित शिवलिंग की हुई विशेष पूजा.

सीएम के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मुक्तेश्वर नाथ धाम स्थित शिवलिंग की हुई विशेष पूजा.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और गोरक्ष पीठ के पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के स्वास्थ्य लाभ की कामनाओं के लिए एक रुद्राभिषेक किया गया. इसके साथ ही विशेष पूजा पाठ भी किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 4:51 PM IST
  • Share this:
गोरखपुर. पूरा देश इस वक्त कोरोना महामारी (corona epidemic) से जूझ रहा है. लाखों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के साथ ही योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर के पीठाधीश्वर भी हैं. गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple) के महंत होने की वजह से राजनीतिक व्यक्तियों के साथ आमजन में भी योगी आदित्यनाथ की प्रसिद्धि है. ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ के जल्दी स्वस्थ होने को लेकर गोरखपुर में आज एक विशेष पूजा की गई है.

मुक्तेश्वर नाथ धाम में हुई पूजा

शहर के मुक्तेश्वर नाथ धाम स्थित शिवलिंग पर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी के स्वास्थ्य को लेकर विशेष पूजा अर्चना की है. मंडल प्रभारी संतोष वर्मा के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और गोरक्ष पीठ के पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के स्वास्थ्य लाभ की कामनाओं के लिए एक रुद्राभिषेक किया गया. इसके साथ ही विशेष पूजा पाठ भी किया गया. इस विशेष पूजा में सीएम योगी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ ईश्वर से विश्व से कोरोना वायरस के सम्पूर्ण नाश की मंगल कामना की गई.

सीएम योगी हैं कोरोना संक्रमित
गौरतलब है कि सीएम योगी इन दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. ऐसे में अपने चहेते सीएम योगी आदित्यनाथ के जल्द स्वस्थ होने को लेकर शहर के प्रसिद्ध सिद्ध पीठ मुक्तेश्वर नाथ धाम में रुद्राभिषेक का आयोजन किया गया. मीडिया से बात करते हुए हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता संतोष वर्मा ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जल्द स्वस्थ होने के साथ-साथ मानव हित में कोरोना वायरस से मुक्ति को लेकर भगवान से विशेष प्रार्थना की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज