Home /News /uttar-pradesh /

Gorakhpur: बेटी की शादी है और कांग्रेस नहीं दे रही कार्यालय का किराया, मामला पहुंचा थाने

Gorakhpur: बेटी की शादी है और कांग्रेस नहीं दे रही कार्यालय का किराया, मामला पहुंचा थाने

मकान मालिक राजमन राय ने पैसे की वसूली के लिए थाने में तहरीर दी.

मकान मालिक राजमन राय ने पैसे की वसूली के लिए थाने में तहरीर दी.

Gorakhpur: टीपी नगर (TP Nagar) के जिस मकान में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)की रैली के पहले तक कांग्रेस (Congress) का कार्यालय (Office) हुआ करता था उस मकान के मालिक ने एफआईआर (FIR) दर्ज कराने के लिए राजघाट थाने (Rajghat Police Station) में तहरीर दी है. जिसमें मकान मालिक राजमन राय ने लिखा है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) के कहने पर उन्होने अपना मकान कांग्रेस का कार्यालय खोलने के लिए दिया था. यह म​कान गोरखपुर (Gorakhpur) कांग्रेस की जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान को 15 हजार रुपए महिना पर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. कांग्रेस कार्यालय का किराया विवाद जुबानी जंग के बाद थाने तक पहुंच चुका है. टीपी नगर के जिस मकान में प्रियंका गांधी की रैली के पहले तक कांग्रेस का कार्यालय हुआ करता था, उस मकान के मालिक ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए राजघाट थाने में तहरीर दी है. जिसमें मकान मालिक राजमन राय ने लिखा है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के कहने पर उन्होंने अपना मकान कांग्रेस का कार्यालय खोलने के लिए दिया था. यह म​कान गोरखपुर कांग्रेस की जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान को 15 हजार रुपए महीना पर दिया था.

कांग्रेस पार्टी की तरफ से 2019 से ही किराया नहीं दिया गया. जो अब करीब 3 लाख 90 हजार रुपए बनता है. मकान मालिक राजमन राय का कहना है कि कांग्रेस के किसी भी नेता ने उनसे संपर्क नहीं किया है. अब कांग्रेस जिलाध्यक्ष लोगों से कह रही हैं कि पार्टी ने कोई एग्रीमेंट नहीं किया था. मैंने तो विश्वास पर मकान किराए पर दिया था और मैं हर हाल में किराया लेकर रहूंगा. 2 दिसंबर को मेरी नातिन की शादी है. मैं पैसा मांग रहा था. अगर वह मिल जाता तो कुछ काम चल जाता. लेकिन कांग्रेस के नेताओं का इसे देने का मूड नहीं नजर आ रहा. इसलिए मैंने थाने में तहरीर दी है और निवेदन किया है कि एफआईआर दर्ज की जाए.

राजमन ने कहा कि इन लोगों ने विश्वासघात किया है, साथ ही अमानत में खयानत किया है. इसलिए इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायोचित कार्रवाई की जाए.

गौरतलब है कि गोरखपुर में प्रियंका गांधी की रैली के बाद कांग्रेस के गोरखपुर जिला कार्यालय में मकान मालिक ने ये कहते हुए अपना ताला लगा दिया था कि जब तक उनका किराया नहीं दिया जाएगा तब तक वो कोई भी सामान नहीं ले जाने देंगे. साथ ही मकान मालिक ने 30 दिन का समय दिया था और कानून कार्यवाही करने की बात कही थी.

Tags: Congress, Gorakhpur news, House, Priyanka gandhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर