शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर की पत्नी की हत्या, फिर काटा अपना प्राइवेट पार्ट

आरोपी की पहचान अनवारुल हसन के रूप में की गई है जिसकी एक साल पहले ही 20 वर्षीय युवती से शादी हुई थी .

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2019, 8:26 PM IST
शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर की पत्नी की हत्या, फिर काटा अपना प्राइवेट पार्ट
संबंध बनाने से मना करने पर पति ने खौफनाक सजा (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2019, 8:26 PM IST
यूपी के गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक युवक पर आरोप है कि उसने शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पत्नी की हत्या कर दी. युवक का गुस्सा जब इतने से भी शांत नहीं हुआ तो उसने अपना गुप्तांग भी काट लिया. खून से लथपथ युवक को गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. आरोपी की पहचान अनवारुल हसन के रूप में की गई है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के समय दंपति घर पर अकेले थे. आरोपी पत्नी के साथ संबंध बनाना चाहता था पर पत्नी ने इनकार कर दिया. पत्नी की ना सुनकर आरोपी को इतना गुस्सा आया कि उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

गुस्से में आगबबूला आरोपी अनवारुल हसन को जब कुछ नहीं सूझा तो उसने अपना गुप्तांग भी काट लिया. पुलिस ने बताया कि गुजरात के सूरत में काम करने वाले हसन की एक साल पहले ही 20 वर्षीय युवती से शादी हुई थी और वह दो दिन पहले ही घर लौटा था.

शनिवार सुबह महिला के जमीन पर पड़े होने और आरोपी हसन के खून से लथपथ होने की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी. हसन को जल्दी से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: 

महिला ने रची फर्जी गैंगरेप की कहानी, खून के जरिए बनाए सबूत

बुजुर्ग दंपति को घर से निकाल रहा था बेटा, Viral हुआ Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 8:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...