• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • गोरखपुर: चर्चित पूनम साहनी हत्याकांड का खुलासा, पति निकला कातिल

गोरखपुर: चर्चित पूनम साहनी हत्याकांड का खुलासा, पति निकला कातिल

आरोपियों की फोटो

आरोपियों की फोटो

बता दें कि पति विनय अग्रहरि नकली शराब बनाने के धंधे में भी लिप्त था. गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में नकली शराब बनाने का सामान भी बरामद किया है.

  • Share this:
गोरखपुर पुलिस ने रविवार को चर्चित पूनम साहनी हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा किया है. हैरान करने वाली बात ये है कि पूनम के पति विनय अग्रहरि ने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी का कत्ल किया था. हत्या के बाद शव को चौरीचौरा फोरलेन के पास फेंक दिया था. दरअसल हत्यारोपी पति विनय अग्रहरि अपनी पत्नी के चरित्र पर शक किया करता था. उसे लगता था कि उसकी पत्नी का कई लोगों से नाजायज संबंध है. हालांकि की पांच साल पहले प्रेम विवाह करने के बाद भी दोनों के रिश्तों में समय के साथ खटास आती गयी.

बता दें कि पति विनय अग्रहरि नकली शराब बनाने के धंधे में भी लिप्त था. गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में नकली शराब बनाने का सामान भी बरामद किया है. वहीं सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुये एसएसपी शलभ माथुर ने बताया है कि 12 जुलाई को चौरीचौरा के सोनबरसा फोरलेन से एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था. बाद में महिला की शिनाख्त शहर के राजघाट थाना के अमरूदतानी मंडी के राजकुमार निषाद की बेटी पूनम साहनी के तौर पर हुई थी.

पुलिस की छानबीन में पता चला कि पूनम साहनी ने पांच साल पहले विनय अग्रहरि से प्रेम विवाह कर लिया था. जिसके बाद से पिता ने अपनी बेटी से संबंध तोड़ लिया था. घटना के बाद महिला का शव मिलने के बाद पति विनय अग्रहरि ने पुलिस से संपर्क नहीं किया था. ऐसे में पुलिस ने शक के आधार पर जब पूनम के पति विनय अग्रहरि को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ.

एसएसपी ने बताया है कि विनय को लगता था कि उसकी पत्नी का कई लोगों से नाजायज रिश्ता है. ऐसे में अपने दोस्तों के साथ तरकुलहा मंदिर घुमने का प्लान बनाया. जहां देर रात में दोस्तों के साथ मिलकर विनय ने अपने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी ने शव को चौरीचौरा के पास फोरलेन पर फेंक दिया था.

यह भी पढ़ें:

किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहाने वालों को क्यों नहीं दिखीं अधूरी सिंचाई परियोजनाएं: मोदी

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

यूपी में 4-4 बार रही सपा-बसपा की सरकार लेकिन बाणसागर परियोजना उपेक्षित ही रही: सीएम योगी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज