सऊदी में रहने वाले पति ने फोन कर कहा तलाक, तलाक, तलाक, केस दर्ज

अब्दुल रहीम ने अपनी 25 वर्षीय पत्नी फातिमा खातून को फोन पर तीन बार तलाक बोलकर फोन काट दिया थाक अब्दुल सऊदी अरब में काम करता है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2019, 10:20 PM IST
सऊदी में रहने वाले पति ने फोन कर कहा तलाक, तलाक, तलाक, केस दर्ज
पति ने दिया तीन तलाक
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2019, 10:20 PM IST
बिल पास होने के बाद भी तीन तलाक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. यूपी के गोरखपुर से खबर आ रही है कि यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया. फिलहाल कुशीनगर थाने में आरोपी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है.

दरअसल पीड़ित महिला के पिता ने पुलिस को लिखित शिकायत दी थी, जिसके बाद शनिवार को नेबुआ नौरंगिया थाने पर पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ मामला दर्ज किया. खबरों के मुताबिक तीन तलाक़ विधेयक पारित होने के अगले ही दिन अब्दुल रहीम ने अपनी 25 वर्षीय पत्नी फातिमा खातून को फोन पर तीन बार तलाक बोलकर फोन काट दिया थाक अब्दुल सऊदी अरब में काम करता है.

अब्दुल और फातिमा का निकाह 2014 में हुआ था. शादी के चार महीने के बाद अब्दुल सऊदी अरब नौकरी के लिए चला गया था हालांकि वह छुटि्टयों में घर आता था. फातिमा के साथ उसका व्यवहार ठीक नहीं था और उसके परिवार वाले भी फातिमा को प्रताड़ित करते थे.

फातिमा के पिता अहमद अली ने कहा कि बुधवार को उनकी बेटी घर का कामकाज कर रही थी. उसके ससुर ने पति से फोन पर बात करने को कहा. पति ने तीन बार तलाक कहकर फोन काट दिया. अहमद अली जब फातिमा से मिलने पहुंचे तो उसके ससुराल वालों ने पंचायत बुलायी. एक कागज पर बेटी का अंगूठा लगवाने के बाद उसे डेढ़ लाख रूपये का चेक दे दिया और कहा कि अब शादी खत्म हुई.

कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक आर एन मिश्र ने बताया कि महिला के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:

उन्नाव कांडः 8 दिन बाद बेटी का चेहरा देख छलका मां का दर्द
Loading...

उन्नाव गैंगरेप: BJP विधायक ने सेंगर से जताई हमदर्दी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 10:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...