यात्रीगण कृपया ध्यान दें! अहमदाबाद से गोरखपुर जाने वाली स्पेशल ट्रेन अब इस वक्त पर चलेगी
Gorakhpur News in Hindi

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! अहमदाबाद से गोरखपुर जाने वाली स्पेशल ट्रेन अब इस वक्त पर चलेगी
स्पेशल ट्रेनों के समय सारिणी में बदलाव

यह नियम 1 जुलाई 2020 से प्रभावी रहेगा. पश्चिम मध्य रेलवे की ओर से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है.

  • Share this:
गोरखपुर. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) संकट काल के बीच चल रही स्पेशल ट्रेनों (Special Trains) को लेकर भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने बदलाव किया है. कई कोरोना स्पेशल ट्रेनों के समय और प्लेटफार्म इ बदलाव किया गया है. इस क्रम में अहमदाबाद से गोरखपुर आने वाली ट्रेन के समय में भी बदलाव किया गया है. यह नियम 1 जुलाई 2020 से प्रभावी रहेगा. पश्चिम मध्य रेलवे की ओर से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है.

इंडियन रेलवे के मुताबिक अहमदाबाद से चलकर गोरखपुर जाने वाली ट्रेन अब 23.30 यानी रात के साढ़े 11 बजे चलेगी. साथ ही गोरखपुर से दोपहर दो बजकर पांच मिनट पर चलेगी. यह ट्रेन अहमदाबाद से खुलने के बाद इटारसी, जबलपुर, कटनी, सतना पर रुकते हुए गोरखपुर पहुंचेगी. इसके अलावा हमदाबाद से मुजफ्फरपुर और मुंबई सेंट्रल से अमृतसर के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेनों के स्टेशनों पर रुकने के समय में बदलाव किया है, जो 01 जुलाई 2020 से प्रभावी रहेगा. पश्चिम मध्य रेलवे की ओर से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है.

 
इसके साथ ही  महाराष्ट्र के बंदर टर्मिनस से गाजीपुर के लिए जाने वाली ट्रेन में भी बदलाव किया गया है. 



इतना ही नहीं इंडियन रेलवे ने देश भर में चल रही दरभंगा एक्सप्रेस, जन शताब्दी एक्सप्रेस, बिहार संपर्क क्रांति, संपर्क क्रांति, अवध एक्सप्रेस, लखनऊ मेल, भोपाल मेल, गोमती एक्सप्रेस, पूर्वा एक्सप्रेस और दूरंतो समेत तमाम स्पेशल ट्रेनों में खाली सीटों की लिस्ट जारी की है. आप इस लिस्ट में देख सकते हैं कि कितनी सीटें खाली हैं.

ये भी पढ़ें:

इलाहाबाद HC का यूपी की सचिव, माध्यमिक शिक्षा आराधना शुक्ला को अवमानना नोटिस

69000 शिक्षक भर्ती मामले में एक और याचिका दाखिल, HC ने सरकार से मांगा जवाब

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading