लाइव टीवी

कुशीनगर: जूस के पैकेट में निकले कीड़े, खाद्य विभाग ने सील किया गोदाम

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 18, 2017, 12:28 PM IST

अगर आप पैकेजिंग फ्रूट जूस के शौकीन हैं तो सावधान हो जाएं. हो सकता है कि आपके पैक्ड जूस के पैकेट में कीड़े हों. क्योंकि कुशीनगर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

  • Share this:
अगर आप पैकेजिंग फ्रूट जूस के शौकीन हैं तो सावधान हो जाएं. हो सकता है कि आपके पैक्ड जूस के पैकेट में कीड़े हों. क्योंकि कुशीनगर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसमें फ्रूट जूस के पैक में कीड़ा और कूड़ा मिला है. जूस में कीड़ा मिलने की सूचना पर खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची. विभाग ने दुकानदार से पूछताछ करने के बाद जूस के सप्लायर गणपति ट्रेडर्स पर छापा मारा. लेकिन टीम के पहुंचने से पहले गोदाम का मालिक फरार हो गया. जब गोदाम का मालिक मौके पर नहीं पहुंचा तो खाद्य विभाग की टीम ने गोदाम को सील कर दिया. गोदाम के दरवाजे पर विभाग ने नोटिस चस्पा कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पडरौना नगर के सुभाष चौक स्थित आरपी बेकर्स की दुकान पर कुछ लोग ने पैक्ड फ्रूट जूस का पैकेट लिया. लोगों में कैबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि आरके मौर्य ने भी एक पैकेट से जूस पीना शुरू किया. पैकेट का आधा जूस पीने के बाद उनकी पाइप में कुछ फंस गया. जिसके बाद उन्होंने पैक खोला तो उसमें कुछ कूड़ा दिखाई दिया. जब उन्होंने पैकेट के अंदर और नजदीक से देखा तो जूस के पैकेट में कीड़े दिखाई दिए. जिसके बाद उन्होंने खाद्य विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे विभागीय अधिकारियों ने दुकानदार से पूछताछ की. दुकानदार ने बताया कि उसके यहां पडरौना के दरबार रोड स्थित गणपति ट्रेडर्स ने इस जूस की सप्लाई की थी. इसके बाद टीम ने सप्लाई करने वाले गणपति ट्रेडर्स के गोदाम पर छापा मारा. लेकिन गोदाम का मालिक मौके से फरार हो गया. जिसके बाद टीम ने गोदाम को सील कर दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2017, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...