जीजा ने 8 साल की मासूम के हाथ पैर बांध किया रेप, बच्ची की हालत नाजुक

शनिवार रात को बच्ची मां के पास सो रही था, जीजा ने उसे वहां से उठा कर उसके साथ रेप किया और फरार हो गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2019, 7:04 PM IST
जीजा ने 8 साल की मासूम के हाथ पैर बांध किया रेप, बच्ची की हालत नाजुक
8 साल की मासूम से रेप (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2019, 7:04 PM IST
यूपी में सरकार की तमाम सख्ती के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे. अब खुद सीएम योगी आदित्यानथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर से एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि शनिवार रात को बच्ची मां के पास सो रही थी, जीजा ने उसे वहां से उठा कर उसके साथ रेप किया और फरार हो गया. घरवालों को जब बच्ची मिली तो उसके हाथ पैर बंधे थे. परिवारवालों ने पुलिस को मामले की सूचना दी और बच्ची को हॉस्पिटल में एडमिट कराया. लगातार रक्तस्राव से पीड़िता की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

बच्ची की हालत बिगड़ते देख घर से फरार हो गया जीजा
मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी मोहम्दाबाद का रहने वाला है और पेशे से कुकर मैकेनिक है. वह गोरखपुर में सिकरीगंज इलाके में एक रिश्तेदार के घर रहता था और गांव-गांव में घूमकर कुकर की मरम्मत का काम करता था. जाकिर पीड़िता का दूर के रिश्ते में जीजा लगता है. शनिवार की रात वह मां के साथ कमरे में सो रही थी. जाकिर बरामदे में सोया था. एक बजे के आसपास मौका देखकर वह बच्ची को मां के पास से उठा ले गया. घर में ही पीछे के कमरे में ले जाकर उसका हाथ-पैर और मुंह बांधकर उसके साथ रेप किया और बच्ची की हालत बिगड़ते देख घर से फरार हो गया.

बच्ची की हालत नाजुक

रविवार सुबह जब मां सोकर उठी तो उसे बिस्तर पर बेटी नहीं दिखी. इस परिजन उसकी तलाश में जुटे. कुछ देर बाद बेटी पीछे के कमरे में मिली. उसे लगातार रक्तस्राव हो रहा था और उल्टी भी कर रही थी. हाथ-पैर और मुंह खोलने के बाद उसने मां को अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया. उसी समय परिजन उसे साथ लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी. आरोपित अपनी बाइक, मोबाइल फोन और अन्य सामान पीड़िता के घर छोड़कर भागा है. सिकरीगंज पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए मऊ पुलिस से मदद मांगी है.

ये भी पढ़ें:

BHU में मेडिकल की पढ़ाई कर रही छात्रा ने की खुदकुशी
Loading...

महिला ने अस्पताल में टॉयलेट के पानी से बुझाई बच्ची की प्यास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 5:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...