लाइव टीवी

कानपुर से लापता BJP नेता का शव लावारिस हालत में फतेहपुर से बरामद

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 29, 2019, 12:50 PM IST
कानपुर से लापता BJP नेता का शव लावारिस हालत में फतेहपुर से बरामद
कानपुर से लापता भाजपा नेता का शव लावारिस हालत में फतेहपुर से बरामद (file photo)

इस मामले में क्षेत्राधिकारी नगर कपिलदेव मिश्रा का कहना है कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
फतेहपुर. कानपुर जिले (Kanpur) के रहने वाले भाजपा नेता कमलेश निषाद का शव गुरुवार देर रात फतेहपुर जिले (Fatehpur) के चांदपुर थाना क्षेत्र के भरसा गांव के पास पाए जाने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के असवार मऊ गांव निवासी कमलेश निषाद पांच दिन पहले अपने घर से मोटरसाइकिल से चांदपुर जाने के लिए निकले थे, जिसके बाद वह अपने घर वापस नहीं पहुंचे. इस मामले में कमलेश के परिजनों द्वारा सजेती थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी.

कमलेश का शव सड़क के किनारे गड्ढे में पाए जाने की सूचना चांदपुर थाने की पुलिस के साथ ही कानपुर जिले के सजेती थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची. कमलेश का शव मिलने की जानकारी मिलने से कमलेश के परिवार में कोहराम मच गया. बता दें कि असवार मऊ गांव के रहने वाले कमलेश निषाद कानपुर में भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारी थे. कमलेश अपने मां-बार के इकलौती औलाद थे.

कमलेश की मौत के बाद उनके मां- बाप के बुढ़ापे का सहारा भी चला गया है. कमलेश जिस मोटरसाइकिल से चांदपुर जाने के लिए निकले थे वह गाड़ी भी दुर्घटनाग्रस्त अवस्था मे सड़क किनारे पाई गई है. परिजनों ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई है. इस मामले में क्षेत्राधिकारी नगर कपिलदेव मिश्रा का कहना है कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढे़ं:

लखनऊ: BBAU गर्ल्स हॉस्टल का VIDEO वायरल, कमरों के दरवाजों पर चिपकाया अश्लील पोस्टर

सोनभद्र मिड डे मील अनियमितता पर अखिलेश का ट्वीट- दिखावटी सरकार, मिलावटी पोषण-आहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 12:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...