लाइव टीवी

जानिए क्यों कार्यक्रम के बीच अचानक खिल-खिलाकर हंस पड़े सीएम योगी आदित्यनाथ

Ram Gopal Dwivedi | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2019, 5:38 PM IST
जानिए क्यों कार्यक्रम के बीच अचानक खिल-खिलाकर हंस पड़े सीएम योगी आदित्यनाथ
गोरखपुर में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ खिलखिलाकर हंसते नजर आए.

दरअसल गोरखपुर में स्कूलों की जब झांकी निकल रही थी, इसी दौरान अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Temple) और भगवान राम को लेकर झांकी आई. इसकी अगुवाई काली बाड़ी के महंत रविन्द्र दास कर रहे थे.

  • Share this:
गोरखपुर. वैसे तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) अक्सर गंभीर मुद्रा में ही नजर आते हैं पर बुधवार को गोरखपुर में महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के स्थापना समारोह के मौके पर जब एक झांकी उनके सामने पहुंची तो वह खिल-खिलाकर हंसते नजर आए. दरअसल स्कूलों की जब झांकी निकल रही थी, इसी दौरान अयोध्या में राम मंदिर और भगवान राम को लेकर झांकी आई. इसकी अगुवाई काली बाड़ी के महंत रविन्द्र दास कर रहे थे. उन्हीं को देखकर मुख्यमंत्री खुल कर हंसने लगे. मुख्यमंत्री की हंसी तब तक नहीं रूकी जब तक काली बाड़ी के महंत रविन्द्र दास की अगुवाई वाली झांकी सलामी मंच से निकल नहीं गई.

जब तक झांकी रही सामने हंसते रहे सीएम योगी

दरअसल जब स्थापना दिवस का कार्यक्रम शुरू हुआ तब महंत रविन्द्र दास वहीं बैठे थे, पर जब राम की झांकी आनी थी, वो झांकी की अगुवाई करने पहुंच गये और इस बात का अंदाजा किसी को नहीं था कि बच्चों की निकलने वाली झांकी में खुद महंत रविन्द्र दास पहुंच जायेंगे. जब महंथ रविन्द्र दास उस झांकी की अगुवाई कर रहे थे तो मुख्यमंत्री की हंसी रोके नहीं रुक रही थी. जिसके बाद पूरा पंडाल हंसने लगा, पूरा महौल खुशनुमा हो गया.



ये भी पढ़ें:

प्रेमी से दूर रहने को भेजा ननिहाल, मामा ने भांजी को ही मारकर पेड़ से लटकाया

उन्नाव गैंगरेप मामले में प्रियंका का ट्वीट- अभी तक ट्रायल पूरा नहीं हुआ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 2:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर