कुशीनगर के दंपत्ति मर्डर केस का खुलासा, 2 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले की पडरौना कोतवाली क्षेत्र में दो दिन पहले हुए दो व्यक्तियों की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए कुशीनगर पुलिस ने गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.

आईएएनएस
Updated: June 22, 2017, 10:41 PM IST
कुशीनगर के दंपत्ति मर्डर केस का खुलासा, 2 गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर
आईएएनएस
Updated: June 22, 2017, 10:41 PM IST
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले की पडरौना कोतवाली क्षेत्र में दो दिन पहले हुए दंपत्ति की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए कुशीनगर पुलिस ने गुरुवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.

पुलिस अधीक्षक कुशीनगर यमुना प्रसाद ने पुलिस कार्यालय पर मीडिया को बताया, "18 जून की देर रात को कोतवाली पडरौना क्षेत्रांतर्गत ग्राम बेतिया खुट्टी में संपत्ति विवाद को लेकर जयप्रकाश व उनकी पत्नी मालती देवी की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई थी. इस संबंध में मृतक की मां नगिया देवी की सूचना पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस हत्याकांड की जांच में जुटी थी."

गुरुवार को इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो आरोपी बेतिया खुट्टी निवासी पुरुषोतम व बिहार के पश्चिमी चंपारण निवासी विरेंद्र जायसवाल को कोतवाली पड़रौना पुलिस ने रेलवे स्टेशन पड़रौना से गिरफ्तार कर लिया. हत्या में प्रयोग किया गया गड़ासा व कुलहाड़ी भी बरामद की गई.

पुलिस अधीक्षक ने बताया, "पूछताछ में आरोपी पुरुषोत्तम जायसवाल ने बताया कि वह अपनी मां नदिया देवी की जमीन अपने नाम कराना चाहता था, जिसका विरोध जयप्रकाश व उसकी पत्नी करती थी. इसीलिए उसने अपने भांजे विरेंद्र जायसवाल की मदद से दोनों की हत्या कर दी."
First published: June 22, 2017, 10:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...