लाइव टीवी

थाने से गायब हुई लोडेड एके 47, खोज में लगे पुलिसवालों के छूटे पसीने

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 5, 2019, 10:00 PM IST

इटवा थाने में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब पता चला कि थाने से एक लोडेड एके 47 असलहा गायब है.

  • Share this:
सिद्धार्थनगर जिले के पुलिस महकमें में हड़कम्प मचा हुआ है. जिले के इटवा थाने में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब पता चला कि थाने से एक लोडेड एके 47 असलहा गायब है. इसकी सूचना जिले के आलाधिकारियों को मिली सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और गायब असलहे के खोजबीन के लिए क्राइम ब्रांच के साथ-साथ एसटीएफ गोरखपुर यूनिट को लगाया.

गायब एके 47 की बरामदगी व जांच के लिए पुलिस अधीक्षक ने क्राइम ब्रान्च व एटीएस को लगाया है. थाने से गायब एके 47 की तलाश की जा रही है. मुकामी थाने पर जिले के पुलिस महकमे के आलाधिकारी डेरा डाले हुए हैं. पुलिस अधीक्षक डॉ धर्म वीर सिंह ने थाने से एके 47 गायब होने के बाद मुकामी थाने के थानाध्यक्ष, मालखाना इंचार्ज सहित 5 पुलिस कर्मियो को निलम्बित कर दिया है.

विवेक तिवारी हत्याकांड: सिपाही प्रशांत चौधरी ने हाईकोर्ट में लगाई जमानत अर्जी

बताते चले कि ये जिला नेपाल से सटा हुआ है. ऐसे में  एके 47 जैसे असलहे के गायब होने बाद जिले के थानो में असलहों के रख रखाव पर सवाल उठना लाजमी है. वहीं इस मामले में पुलिस महकमे के अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. ऐसे में देखना होगा कि गायब असलहा आखिर कब मिलता है और आगे क्या कार्रवाई की जाती है.

देखने लायक है UP का ये मॉडर्न गांव, WiFi-CCTV सहित हैं कई सुविधाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2019, 9:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...